Monday , 29 April 2024

गुड वर्क : महोबा पुलिस ने नौ दिन पहले हुए हत्याकांड का किया खुलासा

एनटी न्यूज़ डेस्क/महोबा /हम्माद अहमद 

महोबा में नौ दिन पूर्व खेत की रखवाली कर रहे मजदूर के अंधे हत्याकांड का महोबा पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जमीनी विवाद के चलते दो लाख की फिरौती देने वाले युवक सहित सुपारी किलर को पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

महोबा पुलिस

यह है हत्याकांड…

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के बजरिया चौकी स्थित ईदगाह के समीप 26-2-18 को खेत की रखवाली कर रहे मथुरा अहिरवार की ब्रजकिशोर ने साजिश कर अशलम को सुपारी देकर धारदार हथियार से हत्या करा दी थी.

चोरी ऊपर से सीना जोरी’ ट्रैफिक दारोगा से की हाथापाई, भेजे गये जेल

क्यों थी रंजिश…

पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान असलम ने बताया कि मृतक मथुरा के पास सड़क किनारे वेशकीमती जमीन है, जिसे ब्रजकिशोर लेना चाहता था, मगर मथुरा अपनी पुस्तैनी जमीन को किसी भी सूरत में बेचना नही चाहता था. उस जमीन पर ब्रजकिशोर की नियत खराब हो चुकी थी और वह जमीन को लेकर किसी भी हद तक गुजरने को तैयार था.

‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस’ पर यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह का यह कदम महिलाओं के आत्मविश्वास को मजबूत करेगा

तभी उसकी मुलाकात आपराधिक घटनाओं को अनजान देने वाले असलम से हो गयी और दोनों ने जमीन हड़पने को लेकर हत्या की एक खौफनाक साजिश रच डाली इस बावत ब्रजकिशोर ने हत्यारोपी अशलम को दो लाख की सुपारी देकर बड़ी घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी अशलम और हत्या की साजिशकर्ता ब्रजकिशोर को गेहूं के खेत से आला कत्ल सहित गिरफ्तार कर लिया है.

वंशराज यादव, एसपी महोबा…

नहीं मिली फिरौती की रकम…

महोबा पुलिस की गिरफ्त में आये शातिर अपराधी अशलम कि माने तो ब्रजकिशोर ने उसे मथुरा की हत्या के लिए दो लाख की पेशकश की थी. जिसके बाद हम दोनों ने मिलकर खेत पर सो रहे मजदूर की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी.

वीडियो : एक फैन ऐसा भी, जो ‘चांदनी’ को ‘देवी’ की तरह पूजता हैं…