अनिल देशमुख के इस्तीफ़े पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया- यह तो सिर्फ़ शुरुआत है

पिछले कुछ अर्से से महाराष्ट्र की सियासत गर्माई हुई है। राज्य के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा 100 करोड़ वसूली के गंभीर आरोपों के चलते सोमवार को इस्तीफ़ा देना पड़ा।

अनिल देशमुख के इस्तीफ़े पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह तो सिर्फ़ शुरुआत है, आगे-आगे देखिए क्या होता है।

दरअसल, एक यूज़र ने कंगना रनोट के उस वीडियो के एक हिस्से को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने दफ़्तर में बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए कहा था कि वक़्त का पहिया घूमेगा। आज मेरा घर टूटा है। कल तेरा घमंड टूटेगा।

कंगना ने इस वीडियो को रीट्वीट करके लिखा- जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे, उसका पतन निश्चित है। यह तो सिर्फ़ शुरुआत है। आगे-आगे देखो होता है क्या। कंगना ने अनिल देशमुख और उद्धव ठाकरे हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

बता दें, पिछले साल बीएमसी ने कंगना के पाली हिल स्थित आवासीय-दफ़्तर में अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ की थी। कंगना ने इस कार्रवाई के ख़िलाफ़ बॉम्बे हाई कोर्ट की शरण ली।

उच्च न्यायालय ने कंगना के पक्ष में फ़ैसला सुनाते हुए तोड़फोड़ को बदले की कार्रवाई कहा था। कंगना के दफ़्तर में तोड़फोड़ का मामला काफ़ी गर्माया था और इसकी प्रतिध्वनि सियासी हलकों में भी सुनायी दी थी।