Thursday , 18 April 2024

अपने चारों बेटे से सबंध बनाने के लिए कहती थी सास, बहू ने फिर क्या किया ?

एनटी न्यूज डेस्क/ गाजियबाद

उत्तर प्रदेश के गाजियबाद से शादी के बाद नवविवाहिता से अत्याचार का बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। नवविवाहिता का आरोप है कि शादी के लिए छोटा भाई दिखाया गया था लेकिन धोखे से शादी बड़े भाई से करवा दी, जो नशे का आदी है।

PC : Aaj tak

नवविवाहिता का आरोप है कि सास उसे चारों बेटे के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, जब उसने अपने पति के अलावा किसी के साथ संबंध बनाने से मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट की जाती रही। ऐसा करने के लिए उसे बार-बार मजबूर किया जाता रहा। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें कि ससुराल में अपने साथ हो रहे इस अत्याचार से पीड़ित होकर वह शादी के 2 महीने बाद ही वापस आ गयी। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत गाजियाबाद जिलाधिकारी से की। जिसके बाद सिहानी गेट पुलिस स्टेशन में महिला के पति और सास समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

PC : Aaj Tak

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति के 2 बड़े और एक छोटा भाई है, दोनों बड़े भाई शादीशुदा हैं। उसकी सास ने शादी के दूसरे दिन दोनों जेठों और देवर को कमरों में बारी-बारी शारीरिक संबंध बनाने के लिए भेजा। पीड़िता ने इसका विरोध किया और वो कमरे से बाहर आ गयी। इसके बाद से उसे प्रताड़ित किया जाता रहा और एक दिन उसकी सास, जेठ और पति ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद ससुरालवालों ने ट्रक और बाइक खरीदने के लिए पीड़िता की मां से तीन लाख रुपये मांगने शुरू कर दिए।

गाजियाबाद के डीएसपी अवनीश कुमार का कहना है कि पीड़िता के साथ हुए अन्याय का मामला सिहानी गेट पुलिस स्टेशन में दर्ज है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। सुबूतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।