कन्नौज में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया !

एनटी न्यूज़ डेस्क / कन्नौज / अनुराग चौहान

यूपी का कन्नौज जिला इन दिनों आपराधिक वारदातों को लेकर लगातार सुर्खियों में है. शनिवार को यहां एक युवक की हत्या कर शव लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर फेंक दिया गया था.

दूसरा मामला रविवार को फिर सामने आया. इस बार हत्यारों ने पुलिसिया गश्त को खुली चुनौती दी. हत्यारों ने  पड़ोसी जिले औरैया के युवक की हत्या कर शव को एक पेड़ पर लटका दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है.

कन्नौज

पूरा मामला…

कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के डडौना गांव के बाहर कुछ लोग 22 वर्षीय युवक की हत्या कर लाश फंदे से बांधकर पेड़ पर लटका गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो शव की शिनाख्त नफीस के रूप में हुई, जो जिले औरैया के ऐरवा कटरा थाना क्षेत्र के उमरैन गांव का निवासी है . नफीस गांव में वाहन धुलाई का सर्विस सेन्टर चलाता था.

वहीँ नफीस के परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि गाँव में एक सप्ताह पहले शादी थी. शादी के दौरान युवक नफीस पर शादी में आई 6  वर्षीय बच्ची को छेड़ने का आरोप लगा . जिसके बाद लोगों ने नफीस की शिकायत पुलिस में की.

परिजनों का आरोप है कि मामला निपट जाने के बाद भी नफीस को पुलिस प्रताड़ित कर रही थी और भाई अनीस को जेल ले गई थी . पुलिस ने दो दिन पहले बच्ची के परिजनों से एक तहरीर ली थी.  नफीस कल शाम को घर से निकला था .

परिजनों का आरोप है कि नफीस की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया है . क्योंकि शव जमीन से एक फ़ुट ऊँचाई पर लटका था और न ही पेड़ में गाँठ लगी थी और न गले में. सिर्फ़ पेड़ और गले में कपड़ा लिपटा था.

 

अब बलिया में अराजक तत्वों ने तोड़ी अम्बेडकर की प्रतिमा

दलितों को लेकर राजबब्बर के उपवास के बीच उनके बीजेपी में जाने की अफवाह ?

जिलाधिकारी के इस अभियान से सरकारी स्कूल देंगे निजी स्कूलों को मात

भाजपा के डर से एकजुट हो रहे विपक्षी दल : अमित शाह