Thursday , 28 March 2024

‘आप’ उम्मीदवार के बेटे का दावा, उसके पिता ने टिकट के लिए केजरीवाल को दिए 6 करोड़

एनटी न्यूज / लखनऊ डेस्क

लोकसभा के छठे चरण का चुनाव 12 मई को होना है. इसमें दिल्ली की सातों सीटों पर मतदान होंगे. मतदान से ठीक एक दिन पहले शनिवार को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी पर नई आफत टूट पड़ी है. पार्टी से उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखर के बेटे उदय ने सनसनीखेज खुलासा किया है. उदय के मुताबिक, उनके पिता ने पश्चिमी दिल्ली से टिकट पाने के लिए 6 करोड़ रुपये दिए हैं.

जिला पंचायत अध्यक्ष का अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने को लेकर दीपक सिंह ने सरकार को घेरा

….मेरे पास इसके सबूत हैं”

बलवीर सिंह के बेटे उदय जाखर ने समाचार एजेंसी एएनआइ से बाचतीच में कहा- ‘मेरे पिता ने तीन महीने पहले आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी. उन्होंने इस दौरान टिकट के लिए अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये दिए हैं. मेरे पास इस बात के पुख्ता सबूत भी हैं.’

बलवीर जाखर के बेटे उदय जाखर का बयान

उसके पढ़ाई के लिए पैसे नहीं दिए और…

बलबीर सिंह जाखर के बेटे ने एक निजी समाचार चैनल पर भी कहा कि पिता ने उसे पढ़ाई के लिए पैसे नहीं दिए और केजरीवाल से 6 करोड़ में लोकसभा का टिकट खरीद लिया.’

बलवीर की सफाई…

वहीं बलबीर सिंह जाखर ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि कुछ देर में पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता भी होगी जिसमें मीडिया को सच्चाई से रूबरू करा दिया जाएगा.

हो सकता है पार्टी को नुकसान

मतदान से ठीक एक दिन पहले इस खुलासे आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है क्योंकि इससे पार्टी की तो प्रभावित होगी ही, साथ ही इससे लोकसभा चुनाव में पार्टी अपने नुकसान का सामना कर सकती है.

जिन खिलाड़ियों ने 2011 वर्ल्ड कप जिताया वो 11 क्रिकेटर आज कहां हैं!

दिल्ली की सातों सीट पर जोरदार मुकाबला

गौर करने वाली बात है कि दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा, कांग्रेस और ‘आप’ के बीच त्रिकोणीय मुकाबला हो सकता है. यहां कांग्रेस नेता शीला दीक्षित, बॉक्सर विजेंदर सिंह, केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, क्रिकेटर गौतम गंभीर जैसे दिग्गज प्रत्याशी अपने दांव आजमा रहे हैं.