एक महीने का सीएम बन यह युवक यूपी में बहा देगा विकास की लहर, राज्यपाल और पीएम को लिखा पत्र

एनटी न्यूज़ डेस्क / आगरा / अंकित सेट्ठी

फिल्म नायक में अनिल कपूर ने एक दिन का सीएम बन जो धमाल मचाया था. वह रील लाइफ में देखने और उसे देखने के बाद जूनून लाने मात्र अच्छा था. लेकिन देश के सबसे बड़े सूबे में यूपी में इस जूनून को हकीकत में देखने को मिला. जब एक युवक ने प्रदेश के विकास के लिए चिंता जाहिर करते हुए राज्यपाल रामनाईक और पीएम नरेंद्र मोदी को ख़त लिख उसे एक महीने का सीएम बनाने की मांग की.

ये है वो युवक…

आगरा के रुनकता कस्बे के एक नवयुवक ने पत्र लिख यूपी के सीएम बनने की मांग की. युवक का नाम विनोद कुमार नेक है. उसने पत्र में लिखा है कि अब तक यूपी में जितनी भी सरकारें बनीं. सपा, बसपा हो या फिर बीजेपी, किसी ने भी विकास नहीं कराया है.

सीएम

प्रदेश को विकास की बुलंदियों पर पहुंचा देगा…

इस युवक ने राज्यपाल और पीएम से खुद को यूपी का मुख्यमंत्री बनाए जाने की अपील की है. उसका कहना है कि वो एक महीने के अंदर उत्तर प्रदेश को बुलंदियों पर पहुंचा देगा. उसने अपने पत्र में लिखा है कि उसमें वो काबिलियत है. वो एक महीने में वो कर दिखाएगा, जो आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किया.

इसलिए व्यथित है युवक…

पत्र लिखने और सीएम बनने का कारण पूछे जाने पर विनोद कुमार नेक ने बताया कि उसके क्षेत्र में भी कोई विकास नहीं कराया गया है. टीटीएस योजना की पानी की टंकी कई वर्षों से बंद पड़ी है. शिकायत के बाद अधिकारियों ने अब तक कोई ध्यान नहीं दिया है.

शिक्षा व्यवस्था और सफाई लचर…

कस्बा के प्राथमिक विद्यालय में 320 छात्र पढ़ते हैं. जिसमें सिर्फ तीन टीचर तैनात है. गांव में सफाई कर्मी नहीं है. गदंगी के कारण आए दिन ग्रामीणों में झगड़ा होता है, बीमारियां फैलती है.  स्वास्थ्य व्यवस्था का भी बुरा हाल है.

यह भी पढ़े…