Friday , 19 April 2024

सुभासपा की बैठक में ओम प्रकाश राजभर ने भरी हुंकार, 27 अक्टूबर को महारैली

एनटी न्यूज़ / लखनऊ डेस्क

आज बुधवार को सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी की मासिक बैठक लखनऊ के दारुलसफा में संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष आनन्द मिश्रा ने आए हुए सभी पदाधिकारियों को संबोधित किया.

ओम प्रकाश राजभर ने किया संबोधित

मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के आगामी स्थापना दिवस 27 अक्टूबर को सभी पदाधिकारी व पार्टी के नेता, पिछड़ा अतिदलित के लिए आयोजित होने वाली महारैली के लिए अभी से कमर कस लें. राजभर ने कहा कि रमाबाई अंबेडकर पार्क में आयोजित होने वाली इस रैली से देश में एक अलग संदेश जाएगा.

लखनऊ में सुभासपा की मासिक सभा को संबोधित करते ओम प्राकाश राजभर

आरक्षण को इस प्रकार बांटने की कवायद

राजभर ने पार्टी के नेताओं को संबोधित करते हुए आगे कहा कि अति पिछड़े व अति दलित अपना सम्मान पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. इसलिए हमारी पार्टी चाहती है कि 27% आरक्षण को तीन कैटेगरी पिछड़ा, अतिपिछड़ा और सर्वाधिक पिछड़ा में बांटा जाय. साथ ही 22% आरक्षण को दलित, अति दलित और महादलित में बांटकर ही दबे-कुचले लोगों का भला किया जा सकता है.

एससी एसटी ऐक्ट और शराबबंदी पर कहा कि…

राजभर ने फिर कहा कि प्रदेश में आरक्षण आर्थिक आधार पर को ही मिलना चाहिए, चाहे वह किसी भी धर्म या जाति का हो. राजभर ने एससी एसटी ऐक्ट के सवाल पर कहा कि वह और उनकी पार्टी सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के साथ है और कहा कि आज पूरा प्रदेश चाह रहा है कि शराबबंदी पूर्णतया लागू होनी चाहिए.

ओम प्रकाश राजभर ने सुभासपा की मासिक बैठक को संबोधित किया

इनकी रही मौजूदगी..

इस बैठक में मुख्य रूप से राष्ट्रीय प्रमुख, महासचिव अरविंद राजभर, अरुण राजभर, महेंद्र राजभर, डॉ. बलिराज राजभर, शक्ति सिंह, रजनी श्रीवास्तव, सुनील सिंह, रुद्र प्रताप, बब्बन, रामजी, अमलेश, सुमन, सुशील यादव, सतीश शर्मा, हरी कुशवाहा, प्रेम तिवारी व अरुण शर्मा आदि मौजूद रहे.

संपादनः योगेश मिश्र

ये भी पढ़ेंः

गणेश विसर्जन शुभ मुहूर्त, कैसे करें प्राण-प्रतिष्ठा जिससे गणपति कि बनी रहे आप पर दयादृष्टि

त्रिपुरा : बिना चुनाव लड़े निर्विरोध पंचायत उपचुनाव जीत गयी भाजपा

शादी के नाम पर युवती को डेढ़ लाख में बेचा

फिल्मी बाज़ार में आया नमस्ते इंग्लैंड का “भरे बाज़ार” डांस नंबर

अलिया भट्ट की माँ ने भी कहा दोनों का रिश्ता है दोस्त से ज्यादा

‘तीन तलाक’ पर अध्यादेश को आज कैबिनेट ने दी मंजूरी