#RoadSafetyChallenge : DGP के चैलेंज के बाद SSP अजय पाल शर्मा का जागरूकता अभियान

एनटी न्यूज़ डेस्क / यूपी / शिवम् बाजपेई

सड़क सुरक्षा के लिए हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सप्ताह के प्रत्येक बुधवार को सड़क सुरक्षा दिवस मानाने का ऐलान किया था. इसी क्रम में प्रदेश पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक करने के लिए ‘रोड सेफ्टी चैलेंज’ ट्रेंड चलाया है. तो वहीं लोगों को जागरूक करने के लिए नोएडा पुलिस के एसएसपी अजय पाल शर्मा भी सड़क पर उतरे. 

 रोड सेफ्टी चैलेंज…

#RoadSafetyChallenge में डीजीपी ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो भी साझा किया है जिसमे लोगों द्वारा हेलमेट ना पहनने और सीट बेल्ट ना बाँधने के तरह तरह के बहाने है. यह रहा वो ट्वीट…

https://twitter.com/dgpup/status/1000324102882607104

 

एसएसपी नोएडा ने भी किया जागरूक…

एसएसपी अजय पाल शर्मा

नोएडा के एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए खुद बाइक उठा सड़क पर निकल लिए. बाकायदा हेलमेट लगा एसएसपी साहब के साथ कई पुलिसकर्मी भी बाइक से सड़क पर निकले और लोगों को जागरूक किया. एसएसपी अजय पाल शर्मा ने बाइक से उतर बिना हेलमेट और सीट बेल्ट बांधे लोगों को समझाया.

सड़क सुरक्षा

आपको बता दें एसएसपी डॉ अजयपाल शर्मा यूपी पुलिस के वो नायक है जो देर सवेर कभी भी निरिक्षण पर निकल जाते है. हाल ही में इन्होने पुलिसिया व्यवस्था देखने के लिए रात में सर्विसलांस पर सूचित किया कि एक सफ़ेद रंग की संदिग्ध फार्च्यूनर गाड़ी इलाके में है.

उसके बाद आप खुद सफ़ेद फार्च्यूनर में बैठ इसे लेकर निकल लिए, मामला ये हुआ कि एक सिपाही ने इनके ऊपर बन्दूक तक तान दी.

वसूली मामला : कार्रवाई ऐसी होगी कि नजीर बन सके-एसएसपी अजय पाल शर्मा

एसएसपी अजय पाल शर्मा इससे पहले शामली में तैनात थे जहाँ आम जनता के वो एक सुपरकॉप थे.  पढ़िए हमारी एक रिपोर्ट…

बदमाशों के लिए काल और गरीबों के लिए मसीहा है ये आईपीएस