कानपूर में शूट, शहीदो को समर्पित गाना हुआ रिलीज

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ  देश आज़ादी के 75 वर्ष पूरे कर चुका है। इस अवसर पर आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश आज़ादी का अमृत उत्सव मना रहा है। वहीं, उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के कुशल मार्गदर्शन में प्रदेश में भी स्वाधीनता दिवस के स्वर्णिम इतिहास का जश्न मनाया जा रहा है।

इसी कड़ी में गैराज प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड भी अपने प्रबंध निदेशक सौरभ गुप्ता की प्रेरणा और मार्गदर्शन में देश की स्वाधीनता के क्रांति यज्ञ में अपना सर्वस्व होम करने वाले वीर क्रांतिकारियों और सरहद पर मातृभूमि की रक्षा में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले अमर सपूतों को देश भक्ति गीत के माध्यम से श्रद्धाजंलि अर्पित कर रहा है। यह गीत शुक्रवार 13 अगस्त को शाम 6 बजे ओटीटी प्लेटफार्म पर लांच किया गया है।

गैराज प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सौरभ गुप्ता के मार्गदर्शन में इस गीत को स्वाधीनता संग्राम के महत्वपूर्ण स्थलों कानपुर, बिठूर और उसके आस पास के ऐतिहासिक स्थलों पर शूट किया गया है। उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित कलाकारों ने इस गीत का लेखन, गायन और अभिनय किया है। बॉलीवुड फेम राशिद खान ने इसे अपने संगीत से सजाया है।

यश भारती अवार्डी जावेद खान जी ने इसे अपने सुरों से संवारा है। वहीं इस गीत का निर्देशन इंडियन टेलीविजन अवार्डी रविन्द्र गौतम जी ने किया है। यूपी गौरव सम्मान से सम्मानित दिलीप आर्या जी और वीमेन अचीवर्स अवार्ड व कला शिरोमणि अवार्ड सहित अन्य अवार्डों से सम्मानित अनीता सहगल वसुंधरा ने इसे अपने अभिनय से संवारा है।

इस 06 मिनट के देशभक्ति गीत में एक फौजी की आत्मकथा का भावपूर्ण अभिनय किया गया है। फौजी की इस आत्मकथा को देखकर निश्चित रूप से व्यक्ति भावुक हो उठेगा। अपने दमदार अभिनय से दिलीप आर्या जी इस गीत के दृश्यों के माध्यम से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ते दिखाई दे रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर यह गीत ओटीटी प्लेटफार्म पर धूम मचाने के लिए तैयार है।