Friday , 29 March 2024

समाजसेवी राजन पांडेय ने किया फैजाबाद सीट पर सादगीपूर्ण नामांकन

एनटी न्यूज / अयोध्या

  • जिले के विख्यात समाजसेवी राजन पांडेय ने लोकसभा चुनाव के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में किया नामांकन
  • बहुत ही साधारण और सरल तरीके से किए गए नामांकन को लेकर क्षेत्र में बना चर्चा का विषय
समाजसेवी राजन पांडेय

बेहद सरल तरीके से किया नामांकन

समाज सेवा के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना चुके और अपने कामों से गरीबों, असहायों और जरूरतमंदों की मदद कर मजहब की राजनीति करने और विकास के मुद्दों से दूर रहने वाले विरोधियों की आंख की किरकिरी बने अयोध्या जिले के विख्यात समाज सेवक राजन पांडेय ने आज अपने स्वभाव के मुताबिक बहुत ही सरल तरीके से अपनी पत्नी तथा कुछ खास मित्रों के साथ लोकसभा चुनाव के लिए फैजाबाद से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन किया.

पत्रकार का एक्सीडेंट करने वाले ट्रैक्टर-ट्रॉली को निजी लाभ व दबाव के चलते कोतवाल ने छोड़ा

क्षेत्र में चर्चा, विरोधी चौंके

बहुत ही साधारण और सरल तरीके से किए गए नामांकन को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय भी बना है कि हर तरह से संपन्न व्यक्ति यदि चाहता तो गाड़ियों का रेला और लोगों का जनसैलाब खड़ा कर सकता था लेकिन किसी खास रणनीति के तहत ही बहुत ही साधारण तरीके से नामांकन कर विरोधियों को चौंका दिया.

मुंबई की रेडियो इंडस्ट्री में यूपी के हर्षित का बोलबाला

बोले, जनता का अगाध प्रेम जिताएगा

समाजसेवी राजन पांडेय के साथ उनकी धर्मपत्नी व जिला पंचायत सदस्य डॉ तृप्ति पांडेय ने भी लोकसभा चुनाव के लिए स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में नामांकन किया. लोकसभा चुनाव लड़ रहे राजन पांडेय ने बताया कि जनता के अगाध प्रेम और समर्थन से वह निर्दलीय ही विजय हासिल करेंगे.

पत्रकार का एक्सीडेंट करने वाले ट्रैक्टर-ट्रॉली को निजी लाभ व दबाव के चलते कोतवाल ने छोड़ा

कहा, मेरी नहीं जनता की होगी जीत

साधारण तरीके से नामांकन करने की वजह पूछने पर उनका कहना है कि विभिन्न पार्टियों से कई कार्यकर्ता व खास लोग भी जुड़े हुए हैं वे लोग अभी खुलकर सामने नहीं आना चाहते जिससे कि उनके ऊपर पार्टियों का दबाव ना पड़े. बाकी हर तरीके से लोगों द्वारा मेरे पक्ष में चुनाव प्रचार किया जा रहा है. यह चुनाव मेरा व्यक्तिगत ना होकर फैजाबाद की जनता का है. मैंने हमेशा से ही गरीबों की मदद करने तथा असहायओं के हक-हकूक की लड़ाई लड़ने वाले उनके भाई और बेटे के रूप में पहचान बनाई है. उन्हीं लोगों के भरोसे उनके ही लिए चुनाव लड़ रहा हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि फैजाबाद की सम्मानित जनता अवश्य विजयी होगी.

बजरंग बली नाम लेने पर प्रतिबंध के बाद उन्हीं की शरण में सीएम योगी

पत्नी बोलीं, बनेंगे जनता की आवाज

इस मौके पर उनकी धर्मपत्नी डॉ तृप्ति पांडेय ने कहा कि क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों और जनता की सेवा के भरोसे ही मेरे पति लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं तथा फैजाबाद (अयोध्या) की सम्मानित जनता के आशीर्वाद से जिले की आवाजबनकर सदन में उठाने का काम करेंगे.

बिग न्यूजः यूपी के बागपत में कच्चा तेल मिलने के संकेत, खुदाई शुरू