Wednesday , 24 April 2024

मुसलमान हिन्दुओं को उपहार में दे दें अयोध्या की जमीन : श्री श्री रवि शंकर

एनटी न्यूज़ डेस्क/सिद्धार्थनगर/राशिद फारुकी

अयोध्या के जमीनी विवाद मामले को लेकर मैत्रीपूर्ण समझौते की बात चल रही है. गौरतलब हैं कि इस मामले में कोर्ट अगले महीने सुनवाई करेगा. वहीं दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास कर रहे आर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्री श्री रवि शंकर मंगलवार को यूपी पहुंचे. गोरखपुर में सीएम योगी से उन्होंने मुलाकात की. जो गोरखनाथ मंदिर में हुई.

श्री श्री रवि शंकर

संत समागम में पहुंचे…

श्री श्री रवि शंकर की तरफ से वाराणसी में संत समागम का आयोजन किया गया. वह यहाँ स्पेशल ट्रेन से आये.

अयोध्या विवाद : राम मंदिर-बाबरी मस्जिद पर राजनीतिक और भावनात्‍मक दलीलें नहीं सुनी जाएंगी-एससी

उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि मुसलमानों को चाहिए कि वह विवादित जमीन का टुकड़ा हिंदुओं को उपहार दे दें और कोर्ट केस वापस ले लें, यह दोनों के लिए अच्छा रहेगा.

श्री श्री रवि शंकर  ने कहा कि बदले में हिंदुओं को उस जमीन के बाद उतनी ही जमीन मुसलमानों को उपहार दे देनी चाहिए, जहां वे मस्जिद बना सकें.

14 साल की लड़की, जो क्लास 7 की स्टूडेंट थी, उसका बलात्कार कर मार डाला !

वापस जाते समय क्या बोले रवि शंकर…

अध्यात्मिक गुरू श्री श्री रवि शंकर स्पेशल ट्रेन से गोरखपुर से लखनऊ जाते समय नौगढ़ रेलवे स्टेशन पर रूककर अपने अनुयायियो से मिले.

हजारो की संख्या इकट्टा लोगों के बीच पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री श्री रवि शंकर का कहना था कि अहिंसा और शान्ति का संदेश पूरे देश प्रदेश मे फैलाएंगे. पूरी दुनिया के लोगों को बौद्ध सर्किल मे लेकर आयेंगे.

इन दो आईएएस अफसरों ने ‘अनोखी शादी’ कर समाज में फैली ‘ दहेज़ प्रथा’ के मुंह पर तमाचा मारा है

बाबरी मस्जिद मदयस्थता के बारे मे पूछे जाने पर उनका कहना था कि जो लोग अच्छा काम करते है तो उसमे दिक्कते आती है, मगर हम इस काम मे पीछे नही हटेंगें.

हमारे सबसे अच्छे संबंध है. वहीं केन्द्र व प्रदेश सरकार पर कुछ भी टिप्पणी करने से उन्होने इंकार कर दिया.