Friday , 29 March 2024

आकाश तोमर के निर्देशन में कम्यूनिटी किचन की शुरुवात, गरीब व प्रवासियों का भर रहा पेट

एनटी न्यूज डेस्क/लखनऊ

इटावा : एक तरफ जहां विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देश भर में लॉकडाउन चल रहा है। वहीं अपनी तेज तर्रार कार्यशैली के लिए जाने-जाने वाले जनपद इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में कम्यूनिटी किचन की शुरुवात हुई। जिसमें सैकड़ों गरीब व लॉकडाउन के चलते इटावा शहर में फंसे प्रवासियों को भोजन वितरित किया गया।

बाराबंकी पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट में वांछित तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

अस्पताल में भी हुआ भोजन वितरण

इससे पहले आकाश तोमर के ही निर्देशन में थाना सैफई के द्वारा पीजीआई अस्पताल मे मरीजों एवं उनके परिजन को लगातार कई दिनों से भोजन वितरित किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार अस्पताल में भोजन वितरण रोजाना किया जाएगा।

बाराबंकी पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट में वांछित तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

कोरोना के खिलाफ मुस्तैद इटावा पुलिस

आकाश तोमर ने कोरोना वायरस को लेकर कुछ दिन पहले पुलिस विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को जागरुक किया। उन्हें कोरोनो से बचाव के संबंध में जरुरी दिशा निर्देश भी दिए। इसके साथ ही सभी को सेनेटाइजर व मास्क भी वितरित किए गए। तोमर ने कहा की इस बीमारी के प्रति जागरूकता ही इससे बचने का अचूक उपाय है। इसलिए सभी को सतर्क रहना होगा। साथ ही जनता को इस भयावह वायरस के प्रति जागरूक करना बेहद जरूरी है। तोमर ने अपने आवास पर गुरुवार को सभी कर्मचारियों को सेनेटाइजर व मास्क भी वितरित किया। ताकि वह जनता की सेवा में अपनी सुरक्षा के साथ मुस्तैद रहें।

आप सिविल सेवा की तैयारी कर रहें हैं तो चारु द्विवेदी की प्रेरणादायक स्टोरी जरूर पढ़ें