Monday , 13 May 2024

चलती कार बनी आग का गोला, पांचों सवार ने कूदकर बचाई जान

एनटी न्यूज डेस्क / एटा / आर.बी. द्विवेदी

एटा में एक कार में अचानक आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली कि जब तक कार सवार कुछ सोच पाते, उससे पहले ही कार धू-धू कर जलने लगी. घटना एटा के जलेसर कोतवाली की है. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

कार से कूदकर बचाई जान

जिस समय कार में आग लगी उस वक्त कार में 5 लोग सवार थे. कार में सवार सभी लोगों ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई.  जलेसर कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर मारुती वैन कार में अचानक धुंआ निकलने लगा और कार चालक और उसमें सवार लोग जब तक कुछ समझ पाते, तब तक वो बर्निंग कार में तब्दील हो चुकी थी. कार में सवार चालक, दो महिलायें और दो बच्चों ने कूदकर अपनी जान बचाई.

प्रशासन ने यदि बिना जांच किए परिणाम जारी किया तो भुगतेगा गंभीर परिणामः छात्र

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग अलीगढ़ से एटा के जलेसर कोतवाली के बिचपुरी गॉंव में एक शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे, तभी जलेसर कोतवाली से थोड़ी ही दूरी पर ही वैन में आग लग गयी.

प्रदेश सरकार की नीति दमनकारी, नहीं होने दे रही डिज़िटलीकरणः लेखपाल संघ

फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू

कार में लगी आग कितनी भयावह थी कि मौके पर मौजूद लोग तक सहम गये और फायरबिग्रेड को सूचना के बाद पहुंची दमकल की गाड़ी ने करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली. बड़ी बात तो ये है कि कोई भी हताहत नहीं हुआ और कार जल जाने के अलावा कोई हानि नहीं हुई.

फर्श से अर्श तक पहुंचने वाले एक अफलातून की कहानी

बाइट-  प्रेरणा सिंह (एसडीएम, जलेसर एटा )

बारिश के मौसम में हैजा नामक गंभीर बीमारी से बचायेंगें ये खास टिप्स