दलितों को लेकर राजबब्बर के उपवास के बीच उनके बीजेपी में जाने की अफवाह ?

एनटी न्यूज डेस्क/ लखनऊ 

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर दलितों को मुद्दों को लेकर लखनऊ स्थित कांग्रेस मुख्यालय में उपवास कार्यक्रम में शामिल होंगे . वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दिल्ली के राजघाट पर दो घंटे के लिए उपवास पर बैठेंगे .
बता दें कि उपवास कार्यक्रम के सहारे कांग्रेस  अपने दलित एजेंडे को दुरुस्त करने में जुटी है. यही कारण है कि दलितों को लेकर सपा, बसपा और बीजेपी की खींचतान के बाद कांग्रेस को भी दलितों को अपने पक्ष में करने की कोशिश में जुटी है . इसी के चलते कांग्रेस की ओर से उपवास कार्यक्रम किया जा रहा है .
कांग्रेस के उपवास कार्यक्रम के बीच एक अफवाह तेजी से सोशल मीडिया से लेकर मीडिया में फ़ैल रही है . वह है यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर के बीजेपी ज्वाइन करने की . अफवाह की मानें तो राजबब्बर जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं . इसको लेकर उनकी मुलाक़ात अमित शाह से हुई है .
अफवाह के मुताबिक़ राष्ट्रपति चुनाव के दौरान ही राजबब्बर कांग्रेस आलाकमान से खफा थे, जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गयी थी . लेकिन उन्हें किसी प्रकार मना लिया गया था . इसके बाद उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलें और तेज हो गयी .

केवल अफवाह है …

वही यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया कि यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर आज दलितों के मुद्दों को लेकर कांग्रेस मुख्यालय पर उपवास कार्यक्रम में शामिल होंगे . इस तरह की अफवाहें फैलाकर कांग्रेस के उपवास कार्यक्रम से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश है .
अंशु अवस्थी ने कहा कि राजबब्बर हमेशा साम्प्रदायिक और देश को तोड़ने वाली ताकतों से लड़ते रहे हैं .
अंशु अवस्थी ने कहा कि “दलित उत्पीड़न के खिलाफ कांग्रेस पार्टी हमेशा से मुखर रही है .गुजरात में दलित उत्पीड़न हो या रोहित वेमुला कांड, सहारनपुर जिले का शब्बीरपुर प्रकरण हो या बीजेपी शासित राज्यों में दलितों पर बढ़े अत्याचार के खिलाफ केवल कांग्रेस ही लड़ती रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र से बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेंकने में कांग्रेस ही सक्षम है.”