Friday , 19 April 2024

US: अटलांटा में 3 मसाज पार्लरों में हुई अंधाधुंध गोलीबारी, 4 महिलाओं समेत 8 की मौत- आरोपी गिरफ्तार

एक बड़ी खबर अटलांटा से है, जहां तीन अलग-अलग मसाज पार्लर में अंधाधुंध फायरिंग की गई है, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है। मरने वाले लोगों में 4 एशियाई मूल की महिलाएं हैं। जॉर्जिया राज्य के शहर अटलांटा में जिन 3 मसाज पार्लरों को निशाना बनाया गया है, उसमें से दो पार्लर एक-दूसरे के आमने सामने बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर है और जांच में जुटी है।

स्थानीय पुलिस और अमेरिकी मीडिया ने इस बात की पुष्टि की है। खबरों की माने तो आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। प्रशासन इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि क्या तीनों घटनाएं एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं ? हर इलाके के अधिकारियों का कहना है कि अभी तक हमले का कारण नहीं पता चला है।

पुलिस ने आगे बताया कि जब हम वहां पहुंचे, वहां तीन लोगों के शव मिले। अटलांटा के पुलिस प्रमुख रोडनी ब्रायंट का कहना है कि पुलिस टीम जब गोल्ड मसाज स्पा में थी, तभी एक और कॉल आया।

इस कॉल के जरिए खबर दी मिली कि एरोम थैरेपी स्पा में गोली चली है और इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है। इसके अलावा चेरोकी काउंटी मसाज पार्लर में हुई गोलीबारी से चार लोगों की मौत हो गई। अटलांटा पुलिस विभाग ने जानकारी दी कि यहां तीन स्पा केंद्रों में गोलीबारी की गई है, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में चार महिलाएं हैं, जो एशियाई मूल की दिखती हैं। मामले में पुलिस ने चेरोकी काउंटी मसाज पार्लर के पास संदिग्ध बंदूकधारी 21 साल के रॉबर्ट आरोन लॉन्ग को हिरासत में ले लिया है। पुलिस शख्स से पूछताछ कर रही है, हालांकि अभी तक गोलीबारी करने के पीछे की वजह साफ नहीं हुई है।