Wednesday , 24 April 2024

अपने पैसे से गांवों में सड़क बनायेगे और फ्री वाई फाई लगा कर देंगे- अमित जानी

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ

जानी/ रोहटायुवा रोजगार यात्रा के तीसरे दिन प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने सिसोला कलां में एक जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि हजारो नौजवानों का पंजीकरण फार्म आ चुका है।

रोजगार के सवाल पे युवाओं में खासा जोश है। 21 दिसंबर को जानी खुर्द में होने वाली किसान नौजवान रैली के बाद से सबके इंटरव्यू प्रारंभ कर देंगे। इसके लिए मेरठ शहर में एक दफ्तर बनाया जाएगा, देश और दुनिया के बड़े बिजनेस लीडर वहीं से युवाओं का सिलेक्शन करेंगे।

सिसोला कलां के लोगो ने कहा कि उनके यहां किसी भी मोबाइल कंपनी के टावर नही लगे है, मोबाइल कनेक्टिविटी में प्रॉब्लम है, इस पर अमित जानी ने कहा कि जनवरी में जानी खुर्द, सिसोला और सिवालखास सहित रोहटा और सरूरपुर ब्लॉक के मुख्य 10 गांवों में 200 राउटर लगवाकर आपको फ्री वाईफाई कनेक्टिविटी दूंगा। अम्बानी ने जिओ दिया लेकिन जिओ में भी तो पैसा देना होता है, जनवरी से रिचार्ज करवाने का झंझट ही खत्म..

सिसोला के लोगो ने कहा कि जानी से सिसोला तक सड़क नही है, इस पर अमित जानी ने कहा कि विधायक के कपड़े फाड़ो, घेराव करो, गोबर उपलों से स्वागत करो, फिर भी सड़क न बने तो जानी से सिसोला तक की सड़क का निर्माण वे अपनी जेब से करा के दे देंगे। चाहे इसमें उनका करोडो रुपया ही क्यों न लग जाये!

इसके बाद अमित जानी ग्राम भदौड़ा में वीरेन्द्र भदौड़ा के निवास पे गए तथा उनके पिता के अस्कमिक निधन पे शोक जताया, साथ ही बुजुर्गों से बैठ कर पंचायत चुनाव की चर्चा की। इसके अतिरिक्त अमित जानी ने सिंघावली, रासना आदि क्षेत्रों ने भी निजी कार्यक्रमो में भाग लिया, अमित जानी के साथ राहुल सिसोला, जुनैद सिसोला, दाऊद सिसोला, नीरज यादव, शशांक त्यागी, टीटू प्रधान, रवि पंवार कुक्कू, वाहिद चौहान आदि प्रमुख रूप से साथ रहे।