Friday , 26 April 2024

छोटे भाई ने की बड़े भाई की ईंट से सिर कुचल कर हत्या

न्यूज़ टैंक्स | कौशाम्बी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की ईंट से सिर कूच कर हत्या कर दी। बड़े भाई को मौत के घाट उतारने के बाद छोटा भाई मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलने पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव वालो का कहना है कि अवैध संबंधों के आशंका पर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की। पुलिस फरार हत्यारोपी भाई की तलाश में जुटी हुई है।

कोखराज थाना क्षेत्र के शहजादपुर टेढ़ीमोड पुलिस चौकी अंतर्गत तरसौरा गांव निवासी छेद्दु शनिवार की रात अपने घर के बाहर बैठा था। तभी उसका छोटा भाई लव कुश वहां पहुंचा और उसे किसी बात को लेकर विवाद करने लगा। विवाद बढ़ा तो देखते ही देखते लव कुश ने ईंट से छेद्दु के ऊपर हमला बोल दिया। लव कुश ने ताबड़तोड़ कई प्रहार छेद्दु के सिर पर किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भाई को मौत के घाट उतारने के बाद लव कुश मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने खून से लथपथ पड़े शव को देखा तो पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव के लोगों को कहना है कि हत्यारोपी लव कुश अपने बड़े भाई के चरित्र पर शक करता था। उसने शनिवार को दिन में कई लोगों से बड़े भाई को जान से मारने की बात कही थी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।

हत्यारोपी फरार भाई की तलाश की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्टर – अखिलेश कुमार