यूपी में कानून का राज : अपराधी बोल रहे, ‘माफ़ कर दो साहब, नहीं करेंगे अपराध’

एनटी न्यूज़ डेस्क/उत्तर प्रदेश/शिवम् बाजपेई 

हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ़ कर दिया था कि प्रदेश में अपराधियों के अपराधियों के सफाये के लिए एनकाउंटर जारी रहेंगे. सीएम योगी के इस बयान से यूपी पुलिस को नयी ताकत मिली तो वहीं अपराधियों में खौफ नज़र आने लगा हैं. ताजा मामला शामली का हैं जहाँ दो सगे अपराधी भाई अपनी जान की भीख मांगते नज़र आये. सरेराह उन्होंने अपने अपराध को माफ़ करने का सत्याग्रह किया.
यूपी पुलिस

योगी का अपराधियों को दो टूक, कहा- जारी रहेगा सफाया करने का सिलसिला

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का खौफ…

यूपी पुलिस में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर हुए, शामली के एसपी अजय पाल शर्मा का खौफ अपराधियों में नज़र आया. गौरतलब हैं कि शामली पुलिस ने अपराध कम करने के लिए सख्त कदम उठाये हैं. इसमें उनकी तकरीबन 45 बार बदमाशों से मुठभेड़ हुई हैं. जिसमे छः बदमाशों को मार गिराया गया हैं.

अजय शर्मा को लिखा शपथ पत्र…

कहते हैं जब जान पर बन आती हैं तो शेर भी गीदड़ हो जाता हैं. कुछ ऐसा ही इस समय शामली के बदमाशों का जो अब गीदड़ बन गये हैं. एनकाउंटर में जान का खतरा उन्हें सता रहा हैं.

जानकारी के मुताबिक मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर राई का है. जहां 2 बदमाशों सलीम अली और इरशाद अहमद ने शामली के एसपी अजय पाल शर्मा को एक शपथपत्र दिया है.

इस शपथ पत्र में उन्होंने लिखा कि मैं भविष्य में किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहूंगा. भविष्य में मैं कठिन परिश्रम करके रुपए कमाऊंगा. कृपया हमें माफ कर दें. वे अपराध छोड़कर एक अच्छा जीवन बिताना चाहते हैं.

यूपी पुलिस का दबंग स्टाइल…

इस मामले के संज्ञान में आते ही यूपी पुलिस ने दबंग स्टाइल से अपनी सक्रियता के बारे में सार्वजानिक करते हुए लिखा ‘पुलिस से नहीं, क्राइम से डर लगता है साहेब !!’