Tuesday , 21 May 2024

रुपये लेते वर्दीधारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, डीएम ने गठित की जांच कमेटी 

एनटी न्यूज डेस्क/ जालौन 

जालौन में रुपए लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में खाकी वर्दी में एक व्याक्ति रुपए लेते दिख रहा है।  बताया जा रहा है कि यह वीडियो एसडीएम माधौगढ़ के आवास का है। जहां पर मौरंग से भरे ओवरलोड ट्रक छोड़ने को लेकर यह रुपए दिए जा रहे हैं। लेकिन रुपये देने का बाद भी उसके ट्रक नही छोड़े गए।

अजीत शर्मा ने दिया प्रार्थना पत्र

इस मामले को लेकर अजीत शर्मा नाम के व्याक्ति ने सीओ माधौगढ़ को एक प्रार्थना पत्र दिया है। पीड़ित के अनुसार उसके 3 ट्रक को एसडीएम माधौगढ़ ने रोका। सभी कागजात पूरे होने के बावजूद ट्रक को छोड़ने के लिए रुपये की मांग की गई।

पीड़ित के अनुसार उसने मांग के बाद 1 लाख रुपये दिए। साथ ही सोने की चैन और अंगूठी भी दी। इसके बाद भी उसके ट्रकों को नहीं छोड़ा गया।  पीड़ित ने रुपये के लेनदेन का वीडियो बनाया था जिसमे एसडीएम आवास के गेट के अंदर से एक वर्दीधारी आता है और पीड़ित द्वारा दिये गए रुपये ले लेता है।

डीएम ने लिया संज्ञान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर जालौन के जिलाधिकारी ने संज्ञान लिया है।  उन्होंने मामले की जांच के लिए हाई लेवल कमेटी गठित की है। जिसमे एडीएम और एएसपी पूरे घटना क्रम की जांच कर एक आख्या देंगे। जिसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

नकली दवा फैक्ट्री में बन रही थी जीवन रक्षक दवाएं, छापेमारी हुई तो उड़ गये होश