प्रधानाचार्य ने की कक्षा आठ की छात्रा के साथ शर्मनाक करतूत

एनटी न्यूज़ डेस्क/ कन्नौज /अनुराग चौहान 

देश में यौन उत्पीडन का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं. इस मामले में स्कूलों से सबसे ज्यादा घटनायें सामने आ रही हैं. अभी हाल ही में कोलकाता में कक्षा दो की छात्रा के साथ यौन उत्पीडन का मामला प्रकरण में आया. इसके बाद ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज से हैं जहाँ माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य के ने कक्षा आठ की छात्रा के साथ शर्मनाक हरकत की हैं.
प्रधानाचार्य‘सर्व शिक्षा अभियान’ की प्रधानाध्यापक उड़ा रहे धज्जियाँ, लगवा रहे झाड़ू देखिये वीडियों…

ड्रेस नापने के बहाने की अश्लील हरकत…

उच्च माध्यमिक विद्यालय जलालपुर, कटरी बांगर, कन्नौज में प्रधानाचार्य पर शर्मनाक आरोप लगाया गया हैं. आरोप हैं कि विद्यालय में ड्रेस नापने के बहाने प्रधानाचार्य ने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की व अश्लीलता की हैं.

शर्मनाक : डांस टीचर ने किया कक्षा दो की छात्रा के साथ यौन उत्पीडन !

शर्मसार कर देने वाला हैं मामला…

कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बख्शपुर्वा निवासी दंपती ने बताया कि वह परिवार के साथ दिल्ली की एक बस्ती में रहने लगे हैं. उनकी तीन बेटियां हैं. इनमें 11 वर्षीय छोटी बेटी वहीं पास के एक स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ती है.

नमाज पढ़ने के बाद मदरसा शिक्षक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म !

फरवरी में बड़ी बेटी की शादी के कारण वह परिवार के साथ गांव आए हैं. गांव में रहने के दौरान बेटी उच्च माध्यमिक विद्यालय जलालपुर कटरी बांगर कन्नौज में कक्षा आठ में पढ़ती है जिसका विद्यालय में नाम भी दर्ज है उसने सोमवार को  विद्यालय में पढ़ने जाने के लिए जिद पकड़ ली.

दिल्ली के स्कूल इतने बेरहम क्यों होते जा रहे हैं, ताजा मामला एक 7 साल की मासूम से जुड़ा है ?

इस पर एक छात्रा के साथ माँ ने विद्यालय भेज दिया. आरोप है कि वहां प्रधानाचार्य मोहम्मद इस्माइल ने बेटी को ड्रेस देने का लालच दिया. छुट्टी के बाद वह ड्रेस नापने के बहाने पीड़िता को कमरे में ले गया जबकि अन्य कई छात्राओं को बाहर रोक दिया. कमरा अंदर से बंद कर नाप लेने के बहाने उसके कपड़े उतरवाकर छेड़छाड़ की.

जब किसी पर ‘जिस्म की हैवानियत’ सवार हो जाए तो क्या विद्यालय, क्या मदरसा ?

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा…

इस बीच बेटी ने विरोध कर शोर मचाया तो वह भाग निकला. घर पहुंचकर बेटी ने आपबीती सुनाई तो कोतवाली में तहरीर दी. पुलिस ने छात्र-छात्राओं से प्रधानाचार्य को अक्सर ऐसी हरकतें करने का आरोपी बताया है. आसपास के लोगों ने भी उस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सभी के बयान दर्ज किए. प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर  लिया गया है.

क्या कहते हैं केशव चंद्र गोस्वामी – अपर पुलिस अधीक्षक, कन्नौज…