हरदोई में बेरोजगारों को ठग लिया गया है, ठगी की रकम बहुत बड़ी है

एनटी न्यूज डेस्क/ हरदोई

हरदोई में बेरोजगारों को ठगने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन कोई न कोई बेरोजगार सरकारी नौकरी पाने की लालसा में ठगी का शिकार हो जाते हैं और अपना सब कुछ गँवा देते है। ठगों की ओर से बेरोजगारों को फर्जी नियुक्ति पत्र देकर गुमराह किया जाता है।

ताजा मामला शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। जहाँ पर करीब सात बेरोजगारों से कॉपरेटिव फूड कारपोरेशन में नौकरी दिलाने के नाम 25 लाख रुपये ठग लिए और उनको नकली जॉइनिंग लेटर थमा दिया। जब बेरोजगार युवक लेटर लेकर नौकरी ज्वाइन करने पहुंचे तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। वहां से पता चला कि ये सभी जवाइंग लेटर फ़र्जी है। जिसके बाद सभी लोग वापस लौट आये।

सोशल मीडिया पर हुए प्यार की ऐसी दास्तां, जिसका अंत पुलिस स्टेशन में हो रहा है…

पुलिस से की शिकायत

कोतवाली शाहाबाद के लुक़मान निवासी गौतम ने एसपी विपिन कुमार मिश्रा को शिकायती पत्र देकर बताया कि विश्व मानव संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन्त कुमार सिंह व उनके बेटे विवेक सिंह और प्रवेश सिंह ने कोआपरेटिव फूड कारपोरेशन में नौकरी दिलाने के नाम सात बेरोजगारों से करीब 25 लाख रुपये ठग लिए और सभी को फर्जी नियुक्ति पत्र बनाकर थमा दिया।

जब सभी नियुक्ति पत्र लेकर जवाइंग करने पहुँचे तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। वही पीड़ित के शिकायती पत्र के आधार एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। मामला दर्ज होने की खबर मिलते तीनो आरोपी फरार हो गए है।

वीडियो : कैसे बनेगा योगी के सपनों का प्रदेश, जहाँ दारोगा खुले आम लेता हो घूस