बाप की आशिकमिजाजी से परेशान था बेटा, आखिर गलत कदम उठा ही लिया

एनटी न्यूज डेस्क/ हरदोई

एक बाप की आशिकमिजाजी ने बेटे को इतना मजबूर कर दिया कि उसको बाप के खिलाफ गलत कदम उठाना ही पड़ा। मामला हरदोई जिले का है। जहाँ आशिकमिजाज बाप को बेटे और बहू ने पीट-पीटकर मार डाला। आशिकमिजाज बाप सीआरपीएफ का सेवानिवृत्त दारोगा था। अपनी आशिकमिजाजी के चलते वह बेटे और बहू से अलग एक महिला को अपने साथ रखता था।

लगातार करते थे विरोध

गैर महिला को साथ रखने पर बेटा और बहू लगातार विरोध करते थे। पिता को पीट-पीटकर मार डालने के बाद बेटा और बहू घर में ताला डालकर फरार हो गए। पड़ोसियों को शक होने पर उन्होंने कमरा खोलकर लहूलुहान हालत में पड़े सेवानिवृत्त दारोगा का शव निकला। जिसके बाद उसे अस्पताल ले गए, जहाँ पर उसकी मौत हो गयी।

‘भ्रष्टाचार से लड़ाई’ में हम लगातार तीन सालों से ‘फिसड्डी’ साबित हो रहे हैं, पढ़ें ये रपट

सेवानिवृत्त दरोगा था प्रीतमलाल

मरने वाले शख्स का नाम प्रीतम लाल है। वह सीआरपीएफ में दारोगा थाऔर कुछ समय पहले सेवानिवृत्त हुए था। प्रीतमलाल के इकलौते बेटे रमेश और बहू शैलेन्द्री पर उसकी पीट-पीटकर ह्त्या का आरोप है।

दरअसल सुरसा थाने के अंटवा गांव के रहने वाले प्रीतम लाल अपनी पत्नी की मौत के बाद शहर कोतवाली में एक महिला के साथ रह रहे थे। गैर महिला के साथ पिता का रहना और पिता की आशिकमिजाजी को लेकर लड़के और बहू लगातार विरोध करते थे।

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना’ का हुआ शुभारम्भ, 63 नवदंपत्तियों ने खायी साथ जीने-मरने की कसम

प्रीतम लाल बीते शुक्रवार को अपने गांव एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और उसके बाद वह गांव में अपने बेटे और बहू के घर गए। उनको घर में आया देखकर बेटे और बहू ने उलाहना दिया। इस पर आपस में कुछ कहासुनी हुई और फिर बेटे और बहू ने मिलकर उनकी बेरहमी से पीटा। वे उसी हालात में मकान में ताला बंद करके फरार हो गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पिता की आशिक मिजाजी के कारण पिता के कातिल बन बैठे बहू और बेटे की तलाश में जुटी हुई है।

सड़क निर्माण में मजार को लेकर दो पक्षों में तनाव, मौके पर पहुंची पुलिस