डबल मर्डर : महिला सिपाही और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या !

एनटी न्यूज़ डेस्क / औरैया /अक्षय कुमार मिश्र

कहते हैं जमींन और पैसे की रंजिश बहुत बुरी होती है. जिनके चलते अक्सर जान पर बन आती हैं.  ताजा मामला औरैया जिले से है जहाँ जमीनी विवाद के कारण एक महिला सिपाही और उसके बेटे को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

महिला सिपाही

 

पिपरौली का मामला…

मामला बेला थाना क्षेत्र के पिपरौली शिव गांव का है. जहाँ एक देवर ने जमीनी विवाद के चलते अपनी भाभी को मौत के घात उतार दिया.

हत्यारा देवर अवधेश शुक्ला जिसने पारिवारिक जमीनी विवाद के कारण अपनी भाभी सुनीता शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी. सुनीता कानपुर के कलक्टरगंज थाने मे बतौर पुलिस कान्सटेबल तैनात थी. इतना ही नहीं हत्यारे देवर ने सुनीता के बेटे अग्नेश की गोली मारकर हत्या कर दी.

श्रीदेवी की हत्या हुई है :बीजेपी सांसद 

विवाद सुलझाने आयी थी..

कांस्टेबल सुनीता जमीनी विवाद के मामले मे बेला थाना के पिपरौली गांव आयी हुई थी. घटना के संबध मे बताया जा रहा है कि गांव में कान्सटेबल सुनीता शुक्ला की ससुराल थी. और जमीनी विवाद का मामला कांस्टेबल सुनीता के देवर अवधेश से सन 1985 से चल रहा था.

बदमाशों के हौसलें बुलंद, सरेराह सर्राफा व्यापारी को बनाया निशाना

कोर्ट ने सुनीता के पक्ष में सुनाया फैसला…

इस जमीनी विवाद का निर्णय कोर्ट ने 17 दिसम्बर 2017 को सुनीता के पक्ष मे दिया. और कोर्ट के निर्णय के बाद जब सुनीता अपने बेटे संग इस जमीन को जुतवाने गाँव पहुंची तब हार से बौखलाए देवर अवधेश से कहासुनी हुई.

फिर अपनी भाभी सुनीता और भतीजे अग्नेश को गोली मार दी ,जिसमे सुनीता की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि भतीजा अग्नेश की गम्भीर हालत में सैफई ले जाते वक्त रास्ते में  मौत हो गयी.

घटना के बाद आरोपी देवर अवधेश और उसका बेटा मौके से फरार हो गया है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.