Saturday , 11 May 2024

बदमाशों के हौसलें बुलंद, सरेराह सर्राफा व्यापारी को बनाया निशाना

एनटी न्यूज़ डेस्क/मुरादाबाद/शारिक सिद्दीकी 

मुरादाबाद जनपद में लगातार लूट की वारदातें बढ़ती जा रही है एक और जहां पुलिस एनकाउंटर में बदमाशों को ढ़ेर करने का दावा भले ही कर रही हो, लेकिन मुरादाबाद में आए दिन लूट की घटनाओं से तो यह लगता है, कि मुरादाबाद पुलिस का कोई खौफ बदमाश कम्पनी के अन्दर नहीं है. 

बदमाश

लूट की घटना को दिया अंजाम…

ताजा मामला ताजपुर माफ़ी का है जहाँ जंगलों में सरेआम बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान से घर लौटते समय एक युवक को गोली मार दी. आवाज सुनकर जुटे लोगों को आते देख कर लुटेरे भाग निकले. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया!.

पूर्वोत्तर के दो राज्यों में मतदान के बीच हुआ विस्फोट, मचा हड़कंप

सर्राफा व्यापारी को बनाया निशाना…

मुरादाबाद शिवपुरी निवासी अमित वर्मा की मुंडा पांडे के दलपतपुर बाजार में खुशी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है देर शाम दुकान बंद कर अमित बाइक से आ रहे थे उनके पास 1 लाख 17 हज़ार रुपए नगदी और आभूषण थे.

जीरो पॉइंट कटघर से काशीपुर होते हुए जामा मस्जिद पुल की ओर आ रहे थे, तभी  भोजपुर और मुगलपुरा थाने की सीमा पर स्थित नदी पर पहुँचते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर दिया.

जब तक सर्राफा व्यापारी कुछ समझ पाते, उससे पहले ही बाइक पर पीछे बैठे नकाबपोश बदमाश ने सर्राफा को कनपटी पर तमंचा लगा दिया और उनसे बैग छीनने का प्रयास करने लगे. मामले को समझते ही सर्राफा उन बदमाशों से उलझ गए और मदद के लिए चीखने लगे.

‘बॉलीवुड की चांदनी’ की मौत से जुड़ी, ये 10 बातें आपको जरुर जाननी चाहिए

बदमाशों ने किया फायर..

कुछ राहगीरों को आता देख बदमाशों ने फायर कर दिया. फायरिंग से निकली गोली सर्राफा व्यापारी के बाएं पैर में जा लगी. बदमाश बाइक से मुंडापांडे की तरफ भाग गए, सरेआम लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही मुगलपुरा , कटघर और भोजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं घटना की जानकारी पीड़ित से लेने के बाद भोजपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

वीडियो : प्राइमरी स्कूल में देश का भविष्य धो रहा हैं बर्तन

इस मोटरसाइकिल पर लग रही ‘इम्पोर्ट ड्यूटी’ से बढ़ रही है, मोदी-ट्रम्प के बीच दूरी

एक्सक्लूसिव वीडियो : यहाँ का माज़रा कुछ और ही है, अधिकारी ही डाल रहे हैं ‘रंग में भंग’

श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री : तो क्यों उड़ी हार्ट-अटैक की अफवाह, दुबई पुलिस ने बोनी कपूर से की पूछताछ