…तो दिल्ली छोड़ गोरखपुरिया हो गए हैं टीम इंडिया के ‘विराट’, सबूत खुद देखिए

एनटी न्यूज़ डेस्क/गोरखपुर/मनीष पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश में दो लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए सभी पार्टियाँ अपनी-अपनी तैयारी में लगी है. वहीं निर्वाचन आयोग भी इस चुनाव के लिए अपनी कमर कस रहा हैं. लेकिन लगता हैं इसके चलते निर्वाचन आयोग में प्रेशर भी ज्यादा आ गया हैं. मामला ही कुछ ऐसा हैं गोरखपुर के सहजनवा क्षेत्र की वोटर लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली का नाम दर्ज हैं. बीएलओ सुनीता चौबे इन दिनों वार्ड नंबर दो की गलियों में विराट कोहली को ढूंढ रही हैं. चार दिन से ढूंढ रही सुनीता चौबे को जब विराट कोहली नहीं मिले तो उन्होंने वार्ड के सभासद गोपाल जायसवाल को फोटो मतदाता पर्ची सौंप दिया.

विराट कोहली

ये रही विराट की फोटो मतदाता पर्ची की पूरी डिटेल… 

सहजनवा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 324- सहजनवा के भाग संख्या 153 और मतदाता क्रमांक 822 में क्रिकेटर विराट कोहली का नाम दर्ज है. फोटो मतदाता पर्ची में जहां लिंग की जगह पुरुष और पहचान पत्र संख्या आरएसवी 2231801 दर्ज है.

विराट कोहली

वहीं, मतदेय स्थल की संख्या व नाम वाले कॉलम में 153, प्राथमिक विद्यालय, सहजनवा प्रथम स्थित लुचुई क्रमांक नंबर- 2 दर्ज है.

देखिये वीडियो : उपकृषि निदेशक कार्यालय बना मयखाना, नशे में बुलाई जा रही मुन्नी

लापरवाही की हद तो यह है कि 11 मार्च को रविवार है. जबकि, मतदाता पर्ची में गुरुवार लिखा है. बीएलओ का नाम सुनीता चौबे है.

जब हमने बीएलओ सुनीता चौबे से फोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि उनके पास तहसील से चार- पांच दिन पहले विराट कोहली की तस्वीर लगी फोटो मतदाता पर्ची बांटने के लिए दिया गया था. जिसे देखकर वह खुद ही सन्न रह गई. हालांकि उन्होंने लेकिन मतदाता पर्ची को सभासद गोपाल जायसवाल को दे दिया है.

हरदोई के ट्रक ड्राइवर की बेटी बनी ‘स्ट्रांग वुमन ऑफ नार्थ इंडिया’ पूरी कहानी उन्ही की जुबानी

एडीएम क्या बोले…

इस मामले पर एडीएम प्रभुनाथ ने कहा कि मामला गंभीर हैं. इस मामले पर जांच होगी.जो भी ज़िम्मेदार होगा उसके विरुद्ध कार्रवाही होगी.