गुड वर्क : बहराइच पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरों के गिरोह को धर दबोचा

एनटी न्यूज़ डेस्क / बहराइच / उदय मिश्रा 

बहराइच पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने लुटेरों के गिरोह का खुलासा करते हुए दर्जनों चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले कुख्यात चोरो को धर दबोचा है. इस गिरोह में सुपारी किलर भी शामिल है जो पैसे लेकर हत्याएं करने का काम करता करता हैं. इस बड़े खुलासे के बाद जिले में बढ़ती लूट और चोरी की वारदातों पर विराम लगेगा और लोग चैन की सांस ले पाएंगे.

इलाके में हुई है लूट…

लगभग 5 महीने पहले कोतवाली देहात इलाके में आशिकी पान मसाला व्यापारी से बन्दूक के नोंक पर करीब 4 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद लुटेरे हाथ नहीं लगे थे जिसके बाद इस मामले की छानबीन स्वाट टीम को सौंप दी गई थी.

बीती शाम मुखबिर की सुचना पर स्वाट टीम ने नानपारा कोतवाली इलाके के पुरानी बाज़ार में छापेमारी कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया पूछताछ में इन तीनों ने कोतवाली देहात इलाके में हुई लूटकांड की बात स्वीकारी.

साथ ही ये भी पता चला कि ये गिरोह श्रावस्ती जिले में एक ग्राहक सेवा केंद्र में लूट के इरादे से इकट्ठा हुए थे. गिरफ्तार लुटेरों में  लखनऊ निवासी संतोष कुमार शर्मा भाड़े का शूटर बताया जा रहा है जो पहले भी पैसे लेकर एक शख्स की हत्या करने की कोशिश कर चुका है.

हुई मुठभेड़…

वहीं दूसरी तरफ थाना कैसरगंज इलाके के बदरौली चौराहे से  पुलिस टीम को 4 कुख्यात चोर हाथ लगे हैं. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तारी करने गई  टीम पर इन चोरो ने फायर भी दागे जिससे बचते बचाते टीम ने इन सभी को धर दबोचा.

गिरफ्तारी आरोपियों के पास से एक 12 बोर का देशी कट्टा सहित लाखों का चोरी का सामान बरामद हुआ है. ये चोर जिले में अलग अलग थाना क्षेत्रों में 1 दर्जन से भी ज़्यादा चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने टीम की सराहना करते हुए कहा की इन गिरोहों के पकडे जाने से आम जन मानस बिना डर  के  जिएगा.

गुड वर्क : 24 घंटे के अन्दर दोहरे हत्याकांड का खुलासा, जानिए कैसे सॉल्व हुआ ये केस

आईएसए: सौर ऊर्जा के अधिक उपयोग करके रोजगार सृजन पर जोर देंगे सभी देश

विधायिकाओं की बिगड़ती कार्यप्रणाली और अन्य मुद्दों पर बोले उपराष्ट्रपति नायडू

आईएसए: सौर ऊर्जा के अधिक उपयोग करके रोजगार सृजन पर जोर देंगे सभी देश