Thursday , 2 May 2024

गुड वर्क : 24 घंटे के अन्दर दोहरे हत्याकांड का खुलासा, जानिए कैसे सॉल्व हुआ ये केस

एनटी न्यूज़ डेस्क / बस्ती / अम्रिल लाल

एक दिन पहले हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए इसका खुलासा कर दिया. पुलिस ने  इस मामले में तीन को गिरफ्तार किया.

हत्याकांड

हत्याकांड…

बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मूल घाट चौराहे के पास सरसों के खेत में  बीए की छात्रा किरन  की लाश मिली थी. परिजनों ने बताया कि मेरी बेटी किरन  रात से ही गायब थी. हम लोग खोजबीन किये  लेकिन पता नहीं चल रहा था .

10 मार्च देर शाम को किरन  की लाश गांव के बगल  में सरसों के खेत में मिली.

पिता ने लिखवाई एफआईआर…

पिता ने घटना को छुपा छुपाने के लिए पुलिस को तहरीर दी कि मेरी बेटी की कोई हत्या कर लाश फेंक दिया. वहीं कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू किया तो कुछ और ही नजारा सामने आया.

बीजेपी विधायक की मदद से ‘महादेव’ ने किया देश का नाम रोशन, जीता स्वर्ण पदक

पुलिस का खुलासा…

अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि विजयपाल की बेटी किरण जो कि  बीए की छात्रा थी उसका विजयपाल के साढू के लड़के विवेक उर्फ रामू पुत्र शिव गोविंद जो कि गोरखपुर का रहने वाला है इस से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

अक्सर  दोनों आपस में बातचीत मोबाइल पर करते रहते थे 9 मार्च की रात में विवेक उर्फ रामू का फोन आया किरन  के पास कि मुझे मिलना है तुमसे रात 8:00 बजे के बाद जब किरन  के परिवार वाले सो गए तो किरन  उठकर  विवेक उर्फ रामू के पास चली गई. किरन को जाते उसका छोटा भाई देख लिया. इसके बाद उसने घर वालों को बुलाया और घर वालों को बताया की किरण कही गई है.

वीडियो : 50 फिट ऊँचे बेसकीमती चन्दन के रथ में निकले ‘ठाकुर गोदारंगमन्नार’

इसके बाद बहुत देर होने पर घरवाले खोजने निकले. किरन के भाई, किरन के पिता विजय पाल सिंह और चाचा जनार्दन खोजते हुए किरन को और विवेक उर्फ रामू को आपत्तिजनक स्थिति में पा गए.

यह सब देखकर पिता के सर पर गुस्से का भूत सवार हो गया. जिसके बाद तीनों ने विवेक के सिर  ईट से कूच  कर  घायल कर दिया गया और मरा  जान क़र लाश को लाकर हाईवे पर फेंक दी.

विवेक को मारते देखकर घर वालों का किरन  ने विरोध करने लगी किरन  तो किरन  के पिता विजयपाल भाई शंभू व  चाचा जनार्दन तीनों मिलकर किरन  की भी हत्या कर दी. और लाश सरसों के खेत में छिपा दी.

घायल अवस्था में हुई मौत…

वहीँ विवेक घायल अवस्था में हाईवे पर पड़ा देखकर पुलिस वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन विवेक बेहोशी हालत में था इसलिए कुछ बता नहीं पाया. जिला अस्पताल बस्ती में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.

वही इस दोनों घटनाओं को पुलिस ने छानबीन किया तो किरन के घरवाले पिता भाई व चाचा ही निकले आरोपी किरन  और विवेक उर्फ रामू के प्रेम प्रसंग से घरवाले खुश नहीं थे और रंगे दोनों की आपत्तिजनक स्थिति में पानी के वजह से दोनों की हत्या कर दी गई.

विपक्ष के हंगामें की वजह से लोकसभा और राज्यसभा स्थगित

गुड वर्क : हुई मुठभेड़ में हाई-वे के शातिर लुटेरों को कन्नौज पुलिस ने धर दबोचा