विधुत वितरण व्यवस्था के निजीकरण का अधिकारियों व कर्मचारियों ने किया विरोध

एनटी न्यूज़ डेस्क / बहराइच / उदय मिश्रा

विधुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने धरना प्रदर्शन किया. जनपद बहराइच मे विधुत वितरण व्यवस्था के प्रस्ताविक निजीकरण का विरोध करते हुये अधिकारियों व कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन  कर नारेबाजी की.

विधुत वितरण

उत्तर प्रदेश विधुत अधिकारी, कर्मचारी और संयुक्त संघर्ष समिति ने ज्ञापन के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार को निजीकरण से होने वाले दुष्परिणामों से अवगत कराने का भी प्रयास किया.

सभासद ने बिना सूचना तुड़वा दिया लोगों के घर का रैम्प

आप को बता दें कि उत्तर प्रदेश कैबिनेट द्वारा पाँच नगरो सहित सात जनपदों में विधुत वितरण व्यवस्था को ऐकीकृत सेवा प्रदाता के माध्यम से निजी क्षेत्र मे हस्तगत करने का निर्णय लिया था.

जिसके विरोध मे उत्तर प्रदेश विधुत अधिकारी,संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा बहराइच मे भी विरोध प्रदर्शन किया गया और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विधुत वितरण व्यवस्था के निजीकरण करने के निर्णय लिए  को वापस लेने के बारे मे और कोई सकारात्मक पहल ना किये जाने के कारण जनपद बहराइच के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों ने एक दिवसीय कार्य का बहिष्कार भी किया.

पति को परफेक्शन की ऐसी सनक चढ़ी कि अब पत्नी से हाथ धोना पड़ेगा

अधिशासी अभियंता बहराइच रविन्द्र कुमार ने बताया कि जन विरोधी व कर्मचारी विरोधी निजीकरण का फैसला सरकार द्वारा वापस ना लिये जाने की स्थिती मे इस आन्दोलन को पूरे प्रदेश में बृहद एवं व्यापक रूप से चलाया जाएगा.

पुलिस ने किया लूट का खुलासा, बेरोजगारी और कर्ज में डूबे लुटेरे बोले : ‘फिर करेंगे लूट’

अनुच्छेद 370 को खत्म करने का कोई प्रस्ताव नहीं : केंद्र सरकार