रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, पुलिस को ऑनर किलिंग का शक

एनटी न्यूज़ डेस्क / मथुरा / बादल शर्मा

मथुरा, थाना हाइवे क्षेत्र में राधावेली के पीछे सुबह करीब छह बजे प्रेमी युगल का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों पास ही के गांव गिरधरपुर के रहने वाले थे। दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था तथा शादी करना चाहते थे। लड़के और लड़की के परिजन घटना को आत्महत्या बता रहे हैं तो  पुलिस इसे शक की निगाह से देख रही है। पुलिस को ऑनर किलिंग का शक है।

प्रेमी युगल

एसपी सिटी ने बताया कि दोनो बालिग थे और शादी करना चाहते थे। पुलिस उन कारणों पर भी पड़ताल कर रही है जिनके चलते इन्हें इनता दुखद फैसला लेना पड़ा। अगर मामला आत्महत्या का नहीं है तो भी पुलिस जांच में जल्द सामने आ जायेगा।

पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचे लड़के के परिजनों ने मामले को आत्महत्या का माना तथा लड़की के परिजनों ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं कहना है।

वीडियो : सुप्रीम कोर्ट का आदेश, यूपी पुलिस के सिर आँखों पर, किया यह काम…

एक ही कालोनी के थे…

मृतक युवक ज्ञानेंद्र 21 वर्ष तथा युवती मुबलेश 19 वर्ष के परिवार गिरधरपुर  में एक ही कॉलोनी में रहते थे। दोनों मध्यरात्रि से ही गायब थे और सुबह उनके शव रेलवे ट्रेक पर पड़े मिले। शव ट्रेन की चपेट में आने से क्षति-विक्षत हो चुके थे।

एक बार फिर भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को सोशल मीडिया ने दी श्रद्धांजलि

तहकीकात हर नजरिये पर…

प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का है, दोंनों ने आत्महत्या की है, दोनो बालिग थे और दोनों के बीच प्रेमप्रसंग था, एक दूसरे से लगावा था, दोनों का घर एक ही कॉलोनी में आसपास हैं, तहकीकात जारी है  कि किन कारणों से दोनों ने इतना दुखद फैसला लिया। ऑनर किलिंग की बात सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस जांच कर रही है।

केजरीवाल और दिल्ली के उपराज्यपाल फिर आमने-सामने, मामला जान लीजिये

सीबीएसई पेपर लीक : परीक्षा में सेंधमारी करने वाले 18 छात्रों समेत 25 से पूछताछ