राहजनी और लूटपाट, कामयाब न होने पर मार देते थे गोली. अब खाएंगे जेल की हवा

एनटी न्यूज़ / मथुरा / बादल शर्मा

सर्विलांस टीम स्वाट टीम व थाना छाता पुलिस की संयुक्त टीम को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है. टीम ने करीब 6 लाख रुपए का लूट का सामान बरामद किया. साथ ही तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

एक माह पहले की थी इस तरह से वारदात

लगभग एक माह पूर्व हुई लूट का खुलासा आज पुलिस ने किया है. एसएसपी ने बताया कि लगभग एक माह पूर्व आगरा से एक ट्रक में माल लद कर मथुरा आ रहा था. जिसमें 3 अभियुक्तों राजू पहलवान पुत्र रामजीत पुत्र अनिल उर्फ वीरू दादा पुत्र भगवान सिंह निवासीगण ग्राम भारती थाना वृंदावन रुपेश पुत्र मंदसौर ने रास्ते में ट्रक को रोककर लिफ्ट मांगी और जैत चौकी के अंतर्गत उन्होंने ट्रक में रखे माल को लूट लिया था.

पढ़ें- बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का आज 35वां जन्मदिन

मीडिया को जानकारी देते एसएसपी

इससे पहले मारी थी छात्र को गोली

इन लोगों ने पूछताछ के दौरान बताया कि इन लोगों ने 28 जून की रात में दिनेश टूबर चेतक एकेडमी के छात्र को लूटने का प्रयास किया और छात्र को गोली मारकर घायल कर दिया था. साथ ही यह भी कबूला कि थाना वृंदावन क्षेत्र के इस्कॉन मंदिर के पीछे वाली गली में एक अंग्रेज को लूटने का प्रयास किया था. इसका विरोध करने पर उसे गोली मार दी थी.

पढ़ें- क्यों ? सफेद हो जाते हैं बाल , जानें- कारण और उपचार

पुलिस के गिरफ़्त में लुटेरे

ये सामान हुए बरामद

तीनों व्यक्तियों से तीन तमंचे 315 बोर मय तीन जिंदा व खोखा कारतूस, 105 निवाड़ सूत, 320 लेडीज सूट 38 बंडल एल्यूमिनियम तार 125 बान सूत नुमा रस्सी के बंडल, 14 कट्टे अरहर दाल, एक एसी और 5000 रुपए नगद बरामद किए गए हैं.

पढ़ें- लेखपालों का धरना अब भी जारी, बिना अनुमति लिए ही कर रहे प्रदर्शन

बरामद लूट का सामान

पढ़ें- जिला महिला अस्पताल के अमानवीय रवैये के चलते जच्चा-बच्चा की मौत