एटा : किसान की हत्या, घटनास्थल पर पहुँच एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने लिया जायजा

एनटी न्यूज़ डेस्क / एटा / आरबी द्विवेदी

बीती रात खेत पर सो रहे एक किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी ये सनसनीखेज मामला एटा जनपद का है. मृतक के परिजन इसे एलानिया कत्ल के रूप में देख रहे है, उनका आरोप है कि बेटे की करतूत का बदला लेने के लिए नामजदों ने एलान के साथ उनके पिता की हत्या कर दी है.

घटना थाना पिलुआ क्षेत्र के वरिगवां गॉव की है बताया जा रहा है कि गयाप्रसाद नाम का 55  वर्षीय किसान बीती रात में खेत पर सोया हुआ था सुबह के समय उसकी बुरी हालत में रक्त रंजित लाश मिली. धारदार हथियार से काटकर मार दिए जाने की सूचना पर क्षेत्र में दहशत फ़ैल गयी.

किसान

मृतक के बेटे ने गांव के ही नामजदों पर इस हत्या का आरोप लगाया है उसका कहना है कि कि बीते दिनों उसका भाई आरोपियों के परिवार की किसी विवाहिता के संग भाग गया था. बाद में भागी महिला को उनको सुपर्द करने के साथ उनका समझौता हो गया. लेकिन समझौते के बाद भी आरोपियों ने प्रतिशोध में उसके भाई के साथ मारपीट की थी और बदला लेने का एलान भी किया था. पीड़ित परिवार का आरोप है कि मौका देखकर आरोपियों ने उनके पिता की निर्मम हत्या कर दी.

किसान

वही इस हत्या की वारदात की सूचना मिलाते ही एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने मौके पर जा कर घटना का मुआयना किया और घटना को गम्भीर मानते हुए थानाध्यक्ष को मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए. इस मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर 4 आरोपियों के खिलाफ हत्या का थाना पिलुआ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वीडियो : वाराणसी जैसी घटना में हरदोई पुलिस बनी भगवान, रेस्क्यू कर सभी को बचाया