भांजी से छेड़छाड़ की पुलिस में शिकायत करने पर बदमाशों ने पत्रकार को गोली मारी

न्यूज़ टैंक्स | देश

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजय नगर में रहने वाले एक पत्रकार को रविवार की रात अराजक तत्वों ने गोली मारकर हत्या का प्रयास किया। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल पत्रकार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है। अब तक वारदात में शामिल पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि तीन आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पीड़ित पत्रकार विक्रम जोशी एक स्थानीय दैनिक अखबार में रिपोर्टर हैं। उन्होंने बताया कि अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, जबकि बाकी बचे आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है।

उधर, पीड़ित पत्रकार के परिजनों ने बताया कि हाल ही में आरोपियों ने पत्रकार के रिश्ते की भांजी के साथ छेड़छाड़ की थी। पत्रकार द्वारा इस मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस में पैरवी किए जाने के चलते आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने दबिश तेज कर दी थी। इस बात से नाराज आरोपियों ने पत्रकार पर जानलेवा हमला किया।विजय नगर थानाप्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि घटना के वक्त विक्रम जोशी अपनी बहन के घर से स्कूटी पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस पहले से लड़की के साथ हुए छेड़छाड़ के मामले की जांच कर रही है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि विजय नगर में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा एक पत्रकार को गोली मारने के मामले में पुलिस ने मंगलवार सुबह 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा अपराधियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई थीं।