बसपा नोटों से तो सपा की सरकार गुंडे-माफिया से चलती है : कानून मंत्री 

  • जनविश्वास यात्रा तीसरे दिन गोंडा पहुंची

लखनऊ।

अम्बेडकर नगर से निकली जनविश्वास यात्रा मंगलवार को तीसरे दिन गोंडा पहुंची। गोंडा में यात्रा के रथ पर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक और सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के साथ अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह समेत स्थानीय विधायकगण व नेता उपस्थित रहे। यात्रा का कई स्थानों पर भारी भीड़ ने ढोल नगाड़ों और पुष्पवर्षा के साथ भव्य स्वागत हुआ। कानून मंत्री ने कहा कि सभी जानते हैं कि मायावती जी की बसपा नोटों से चलती है तो सपा मुखिया अखिलेश यादव की सरकार को अपराधी और गुंडे-माफिया चलाते हैं। बिचौलिए चलाते हैं। जबकि बीजेपी की सरकार 24 करोड़ प्रदेशवासियों की आकांक्षाओं से चलती है।
उन्होंने कहा कि हम गांव गांव जाकर अपने लोगों से मिल रहे हैं। हमें जनता का आशीर्वाद दे रही है। आज यूपी में कानून का राज है, गरीब, वंचित और समाज के सभी वर्गों के लोग मुख्यधारा से जुड़े हैं। समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति भी सरकार में अपनी भागीदारी समझता है। 2017 में हमारे गठबंधन ने 325 से अधिक सीटें जीती थीं। इस बार हम उससे अधिक सीट जीत करके सरकार बनाएंगे।
उन्होंने कहा कि जनता ने सपा, बसपा, कांग्रेस सबका राज देखा है, इस बार चुनाव में सभी मिलकर लड़ रहे हैं। सबकी मंशा बीजेपी को हराने की है, जनता को हराने की है, प्रजातंत्र को हराने की है लेकिन जनता का आशीर्वाद बीजेपी के पास है।