इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने आ रहे भाजपा विधायक की मौत

एनटी न्यूज़ डेस्क/ दु:खद घटना

उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के लिए इन्वेस्टर्स समिट के बीच एक बुरी खबर आयी हैं. भाजपा ने आज यानी बुधवार को अपने दो विधायकों को खो दिया है. बिजनौर जिले के नूरपुर से भाजपा विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान की सुबह सीतापुर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं दूसरी बुरी खबर, राजस्थान के नाथदेवड़ा सीट से बीजेपी विधायक कल्याण सिंह ने अमेरिका के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, कल्याण सिंह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

लोकेन्द्र सिंह चौहान की दुर्घटना में मौत

नूरपुर से भाजपा के विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान की आज सुबह सीतापुर में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. विधायक के साथ उनके दो गनर की भी इस हादसे में ही मौत हो गई है. इनके साथ ही ट्रक के खलासी की भी मौत हो गई. इस तरह इस भीषण दुर्घटना में  मृतकों की संख्या चार हो गई है.

विधायक चौहान आज बिजनौर से लखनऊ आ रहे थे, जहाँ उन्हें प्रदेश में पहली बार आयोजित हो रहे इन्वेस्टर्स समिट में हिस्सा लेना था.

कैसे हुई यह भीषण दुर्घटना

सीतापुर में विधायक लोकेंद्र की गाड़ी एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी.

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, बिजनौर के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह सुबह लखनऊ से सीतापुर के लिए रवाना हुए थे.

यात्रा के दौरान लोकेंद्र सिंह की गाड़ी एनएच-24 से गुजर रही थी कि तभी कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी डिवाडर से टकराते हुए ट्रक से भिड़ गई.

यह हादसा इतना भीषण था कि वहां विधायक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. हादसे में घायल दो सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

कई आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे

सूचना मिलते ही मौकेपर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, हादसे की सूचना पार्टी ऑफिस और लोकेन्द्र सिंह के परिवार के लोगों को दे दी गई है.

बीजेपी विधायक के गाड़ी के हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंती पुलिस ने घायल सुरक्षा कर्मियों को अस्पताल पहुंचाया.

फिलहाल पुलिस ने लोकेंद्र सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उनके परिजनों की हादसे की जानकारी दे दी है.

पीएम मोदी ने व्यक्त किया दुःख

बिजनौर के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की सड़क दुर्घटना में मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनएं लोकेंद्र सिंह के परिवार के साथ हैं.

राजस्थान से भी आई दु:खद खबर

राजस्थान के नाथदेवड़ा सीट से बीजेपी विधायक कल्याण सिंह ने अमेरिका के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कल्याण सिंह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वह काफी समय से एक गंभीर बीमारी का इलाज अमेरिका में करवा रहे थे.

उनके मौत की खबर आते ही उनके परिवार और संगठन के बीच मातम का माहौल छा गया. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनकी मृत्यु पर संवेदना व्यक्त की है.