लाइव कार एक्सीडेंट : एक नौसिखिये ड्राइवर ने पेट्रोल पम्प पर नचा दी कार, देखें वीडियो

एनटी न्यूज़ डेस्क /कन्नौज/अनुराग चौहान

प्रदेश में सड़क सुरक्षा के लिए सशक्त कानून के बावजूद नौसिखिये ड्राइवरों की कमी नहीं हैं. ताजा मामला कन्नौज से हैं जहाँ आज एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. जब एक नौसिखिये ड्राइवर ने कार के एक्सीलेटर पर जोर से पैर रख दिया फिर क्या हुआ चलिए जानते हैं…
नौसिखिये ड्राइवर

पेट्रोल टंकी में हुआ हादसा…

नौसिखिये ड्राइवर किस प्रकार जानलेवा साबित हो सकते है इसका एक नजारा कन्नौज में उस समय दिखाई दिया जब एक खड़ी कार तेजी के साथ दौड़ती हुयी बाइक सवार को कुचलते हुए  पम्प के पोल से टकरा गई. यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

बाल-बाल बचा बाइक सवार…

कन्नौज जिले के सरायमीरा कन्नौज मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप सतीश फिलिंग स्टेशन पर  एक खड़ी कार तेजी के साथ दौड़ने लगी. जब तक वहां खड़े लोग कुछ समझ पाते तब तक कार एक बाइक सवार को रौंदते हुए पेट्रोल पम्प  के नोजल मशीन के पोल से टकराकर खड़ी हो गयी. इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने गाड़ी के नीचे फंसे बाइक सवार को बाहर निकाला.

इस हादसे में सबसे बड़ी बात यह रही की गाड़ी के नीचा फंसा युवक सकुशल रहा. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो  गई. जिससे पता  चला कि गाड़ी एक नौसिखिये ड्राइवर चला रहा था. इस पूरी घटना को देखते हुए यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि पेट्रोल पंप पर इस प्रकार की घटना से कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था.

सोशल मीडिया पर हुए प्यार की ऐसी दास्तां, जिसका अंत पुलिस स्टेशन में हो रहा है…

लव, सेक्स और धोखा : यूपी के इस लड़के ने दिल्ली की लड़की के साथ यही किया है