वीडियो : एक फैन ऐसा भी, जो ‘चांदनी’ को ‘देवी’ की तरह पूजता हैं…

एनटी न्यूज़ डेस्क /हरदोई /आशीष सिंह 

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की हाल ही में हुई मौत ने उनके प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया है. उनकी मौत प्रशंसको के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. यूपी में श्रीदेवी के एक प्रशंसक को उनकी मौत का गहरा सदमा लगा, जिसके बाद श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए उसने वो सभी काम करना चालू कर दिए जो अंतिम संस्कार के बाद परिवारीजन करते हैं.

श्रीदेवी

आत्मा की शांति के लिए…

यूपी के हरदोई में दिवंगत अभिनेत्री की मौत के बाद आहत एक प्रशंसक ने अपना सिर मुंडवा लिया और श्रीदेवी की तस्वीर के सामने कुश का मृतक पुतला बनाकर जल अर्पित करने के साथ ही अगरबत्ती और फूल से उनका पूजन करने लगा.

‘शम्मी आंटी’ के निधन पर बिगबी हुए भावुक, कहा- धीरे-धीरे सब दूर जा रहे हैं

आमतौर पर मृतक की आत्मा की शांति के लिए यह आत्मशांति संस्कार मृतक के परिजन ही करते है लेकिन श्रीदेवी का ये प्रशंसक भी संस्कार कर रहा है.

इरफान खान को इस दुर्लभ जानलेवा बीमारी से लड़ने के लिए आपकी जरुरत

श्रीदेवी की याद में लगाएगा 101 पेड़…

उसका कहना है कि वो श्रीदेवी की याद में 101 आम के पेड़ लगाएगा. जिसका काम उसने पेंड लगाकर शुरू भी कर दिया है. भविष्य में वो उनकी मूर्ति स्थापित कर उनकी पूजा करना चाहता है.

कौन है ये प्रशंसक…

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की तस्वीर के सामने कुश का पुतला बनाकर अगरवत्ती लगाते ,फूल चढ़ाते और जल अर्पित करते ये कोई श्रीदेवी के परिवारीजन नहीं बल्कि उनके प्रशंसक है. सुरसा विकास खंड के गाँव तकिया के रहने वाले गंगाराम है . जो कस्बा पिहानी के सर्वेश जनसेवा अंबेडकर  मेमोरियल इंटर कालेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है और यही पर रहते है.

24 फरवरी को आयी  बालीबुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की खबर ने इन्हे झकझोर कर रख दिया है. श्रीदेवी की मौत की खबर से यह सदमे में है आलम यह है कि श्री देवी की आत्मा की शांति के लिए यह आत्मशांति संस्कार कर रहे है.

इन्होने शोक में अपना सिर मुंडवा लिया है और यह विद्यालय परिसर में श्री देवी के नाम से 101 आम के पेड़ों का बगीचा बनाना चाहते है. जिसके लिए इन्होने काम शुरु कर दिया है साथ ही गंगाराम विद्यालय परिसर में श्री देवी की प्रतिमा स्थापित करना चाहते है, ताकि वह रोज उसकी  पूजा कर सके.

नये अंदाज में गोरखपुर की जनता से मिले पीएम मोदी और अमित शाह, वीडियो वायरल

लोगों को हैरानी…

गंगाराम के मुताबिक़ उनको श्रीदेवी की फिल्मे देखना काफी पसंद था कई फिल्मे तो उसने  100 से ज्यादा बार देखी वह उनका बहुत बड़ा प्रशंसक है. उनकी मौत से उसको बहुत दुःख हुआ है. वह उनकी याद मे आम के 101पेड़ों का बगीचा लगायेगा. और आनेवाले भविष्य में श्री देवी की प्रतिमा स्थापित कराएगा, ताकि वह रोज  उनकी पूजा कर सके.

गंगाराम के इस लगाव को लेकर लोग हैरत में भी है लेकिन विद्यालय प्रबंधन के लोग गंगाराम की इस आस्था और लगाव के प्रति उसका सहयोग करने की बात कर रहे है.

‘शम्मी आंटी’ के निधन पर बिगबी हुए भावुक, कहा- धीरे-धीरे सब दूर जा रहे हैं