महंगाई को लेकर रालोद नेता ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन

एनटी न्यूज़ डेस्क / मथुरा / बदला शर्मा

बीते रविवार तेल कम्पनियों ने अधिसूचना जारी कर तेल के दामों को इस कदर बढ़ा दिया कि दिल्ली में पेट्रोल-डीजल के महंगे दामों का तीन वर्ष पुराना रिकॉर्ड टूट गया. तो वहीं बढ़ी कीमत बीजेपी के कार्यकाल के सर्वोच्च स्तर, पेट्रोल 74.40 रुपये प्रति लीटर और डीजल की दरें सर्वकालिक उच्च स्तर 65.65 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गईं. तेल के बढ़े दामों को लेकर मंगलवार को रालोद नेता ने कार्यकर्ताओं के साथ सरकार के विरोध में अनोखा प्रदर्शन किया.

अनोखा विरोध प्रदर्शन…

महंगाई के विरोध में आज मथुरा में रालोद नेता ने कार्यकर्ताओं के साथ अनोखा प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में रालोद नेता ताराचंद गोस्वामी ने अपने शरीर को जंजीरों से जकड कर रखा और सड़क में उतर सरकार का विरोध किया. नेता ने डीजल और पट्रोल  कीमतों को वापस लेने की मांग की.

सरकार कर रही छलावा…

प्रदर्शन कर रहे रालोद नेता ने मोदी सरकार पर लोगों के साथ छलावा करने का  आरोप लगाया और कहा कि जब से बीजेपी आई है तब से पट्रोल और डीजल के साथ साथ घरेलु गैस भी महँगी हो गई है.

किसान तो सिर्फ डीजल और पेट्रोल से ही अपना ट्रेक्टर चलाता है. इस वजह से काफी परेशानियां सामने आ रही है. नेता ने कहा कि जिस तरह श्रीलंका में पेट्रोल 40 रूपए लीटर बिक रहा है उसी तरह से यहाँ भी सस्ता डीजल और पेट्रोल लोगों को मुहैया होना चाहिए.

कैसे चलाए परिवार…

वहीं महिला रालोद कार्यकर्ता ने अपना विरोध जताते हुए कहा कि अगर हम घरेलु महिलाओं को पेट्रोल डीजल और एलपीजी गैस भी सस्ती नहीं मिलेगी तो बताये कि कैसे हम अपने परिवार को चलाए और आज हमारे घरों की सारी आर्थिक व्यवस्था भी बिगड़ने लगी है.

हम केंद्र की सरकार को चेतावनी देते है कि अगर जल्द से जल्द ये डीजल, पेट्रोल और घरेलु गैस की बढ़ती महंगाई और बढ़ी हुई कीमतों को वापस नहीं किया तो हम इसी तरह से सड़को पर आंदोलन करके अपनी मांगो को उठाते रहेंगे.

एक्सक्लूजिव् बलिया : लेखपाल सरेआम मांगता है घूस और देता है धमकी

इस समाज का वन्यजीवों के प्रति इतना प्रेम है कि हिरण भी नाम सुनते ही दौड़े चले आते है