सभासद ने बिना सूचना तुड़वा दिया लोगों के घर का रैम्प

एनटी न्यूज़ / लखनऊ / अविनाश त्रिपाठी

राजधानी लखनऊ के सभासद अपने आप को किसी विधायक या सीएम से कम नहीं समझते यह हम नहीं ताजा मामला कह रहा है, जहाँ बिना किसी सूचना के सभासद ने घरों के रैम्प तुड़वा दिए. लोगों को तो दूर की बात नगर सहायक आयुक्त को भी इस कारनामे की पूर्व खबर नहीं थी. वहीं खुद सभासद के घर का चबूतरा सुरक्षित छोड़ जेसीबी आगे बढ़ गयी.

सभासद

विभव खंड 4 का मामला…

मामला विभव खंड 4 का है जहाँ मंत्री आवास के सामने के सभी घरों के रैम्प बिना किसी पूर्व सूचना के वहां के सभासद शैलेन्द्र वर्मा ने नगर निगम की जेसीबी से तुड़वा दिए.

जिससे नगर वासियों में रोष व्याप्त है. हद तो तब हो गई जब सभासद महोदय का रैम्प बिना तोड़े ही जेसीबी आगे बढ़ गई. रैम्प मलबा पूरी गली में दो दिन से बिखरा पड़ा है जिसे नगर निगम ने नही उठवाया. जो अकारण ही विभव खंड वासियों के लिए मुसीबत बन रहा है.

पुलिस ने किया लूट का खुलासा, बेरोजगारी और कर्ज में डूबे लुटेरे बोले : ‘फिर करेंगे लूट’

11 बजे तक नहीं बैठते नगर आयुक्त…

सभासद

जब विभव खंड वासी नगर निगम में शिकायत करने पहुंचे तो पता चला कि यहां पर ऑफिस का समय 11 बजे के बाद शुरू होता है. नगर आयुक्त और नगर निगम के कर्मचारी देर से ऑफिस पहुंचते हैं.

पति को परफेक्शन की ऐसी सनक चढ़ी कि अब पत्नी से हाथ धोना पड़ेगा

सहायक आयुक्त को नहीं जानकारी…

विभव खंड 4 के रैम्प तोड़े जाने के बाबत जब नगर निगम के सहायक आयुक्त सुजीत कुमार श्रीवास्तव से पूछा गया तो उन्हें ने साफ इंकार किया कि नगर निगम को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

लखनऊ के गोमती नगर, विभव खंड 4 में सभासद शैलेन्द्र वर्मा ने बिना किसी पूर्व सूचना के अपने घर को छोड़ कर सभी घरों के रैम्प तुड़वा दिए जिससे नागरिकों में रोष है.

नगर निगम आयुक्त से जब लोग शिकायत करने पहुंचे तो उन्होंने इस प्रकार की किसी भी तोड़ फोड़ की जानकारी होने से इनकार किया. अब बात यहाँ यह उठती है कि अगर सूचना नहीं  थी तो कैसे नगर निगम का जेसीबी वहां पहुँच गया.

अनुच्छेद 370 को खत्म करने का कोई प्रस्ताव नहीं : केंद्र सरकार

कांग्रेस ने ट्विटर पर सुषमा स्वराज के खिलाफ पोल किया और दांव उलटा पड़ गया