वीडियो : कानपुर देहात के पुलिस कप्तान हावालात के अन्दर !

एनटी न्यूज़ डेस्क /कानपुर देहात /अमित पाण्डेय 

चौंकिये मत वास्तव में कानपुर देहात के एसपी कोतवाली जेल के अन्दर दिखाई दिए. रसूलाबाद कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे पुलिस कप्तान ने ऐसा कुछ पाया, जिसके बाद उन्होंने वहां के थानाध्यक्ष को फटकार भी लगाई. 

जेल में गंदगी…

जनपद कानपुर देहात के थाना रसूलाबाद में जिले के पुलिस कप्तान निरीक्षण करने पहुंचे तो देखा हवालात के अंदर गंदगी का अंबार लगा हुआ था.
कप्तान साहब ने थाना अध्यक्ष को चेतावनी देते हुए तुरंत साफ सफाई करने की बात कही इतना ही नहीं सलाखों के अंदर दिख रहे कप्तान साहब ने साफ सफाई का जायजा लिया.
उन्होंने साफ सफाई करने व होली के त्योहार के मद्देनजर सभी प्रभारियों को बुलाकर मीटिंग कर किसी भी तरह की अराजकता ना हो इसलिए सतर्क रहने को कहा.

दिया आदेश..

थाने के अंदर बने बैरिक में जिले के पुलिस कप्तान हवालात के अंदर नजर आ रहे हैं आपको बता दें क्षेत्राधिकारी और जिले के पुलिस कप्तान हवालात के अंदर साफ सफाई की व्यवस्था को देख रहे थे कि तभी गंदगी देखी तो रहा नहीं गया और अंदर जाकर बैरक में गंदगी देख थानाध्यक्ष को तुरंत साफ कराने के आदेश दिए.

रतन कांत पांडे…

पुलिस कप्तान रतन कांत पांडे ने कोतवाली का निरीक्षण किया इसके बाद उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. उन्होंने जनता की हर समस्या को समय से सुनने व निस्तारण ना करने वाले दरोगा को तुरंत निलंबित करने की बात कही. सभी प्रभारियों को चेतावनी देकर पुलिस कप्तान रतन कांत पांडे ने समय से लंबित पड़े मुकदमों में तुरंत जांच करने की बात कही.