बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ‘श्रीदेवी’ का ह्रदय गति रुकने से हुआ निधन, पीएम मोदी ने कहा दुखद समय में परिवार के साथ हूँ

एनटी न्यूज़ डेस्क/दुखद /शिवम् बाजपेई 

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लेने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 वर्ष के उम्र में दुबई में अचानक हृदय गति रुकने से निधन हो गया है. बॉलीवुड समेत पूरे देश में उनकी मौत को लेकर गहरा शोक हैं.

श्रीदेवी

दुबई में हुई मौत..

श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं. वहां उनकी हार्ट अटैक से तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई.

उनके साथ पति बोनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में मौजूद थे. वो परिवार के साथ शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई.

हाल ही में की थी ये फिल्में…

दो दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली इस अभिनेत्री ने हाल ही में मॉम  फिल्म में अहम रोल निभाया था. इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी. इनके साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं.

पीएम मोदी ने जताई संवेदना…

श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी. श्री देवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं. जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर. श्री देवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था. उन्होंने बतौर बाल कलाकर अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने भारत की पहली महिला सुपरस्टार का सफर तय किया.

महज 54 वर्ष की अभिनेत्री श्री देवी की असमय मृत्यु पर प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से भी शोक व्यक्त किया गया हैं. पीएम मोदी की ओर से किए गए इस ट्वीट में लिखा है- विख्यात अभिनेत्री श्रीदेवी के असमय और अचानक निधन से दुखी हूं. लंबे करियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के यादगार रोल निभाए. मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले.’

बॉलीवुड को लगा गहरा सदमा…

बॉलीवुड की खूबसूरत एकट्रेस में श्री देवी का नाम शुमार था.  दुनिया से जाने पर पूरे बॉलीवुड में गम का माहौल है. अभिनेत्री प्रियंका  चोपड़ा से लेकर सुष्मिता सेन तक तमाम एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों ने भी  दुख जाहिर किया है.

इन्फ्लुएंजा: हमारा देश आस्ट्रेलिया में बच्चों का मुफ्त टीकाकरण अभियान से ले सकता है प्रेरणा

शिक्षिका की पिटाई से छात्र के कान का पर्दा फट गया है, मामला मेनका गांधी से जुड़ा हुआ है