Tuesday , 21 May 2024

शिक्षिका की पिटाई से छात्र के कान का पर्दा फट गया है, मामला मेनका गांधी से जुड़ा हुआ है 

एनटी न्यूज डेस्क/ पीलीभीत 

एक स्कूल शिक्षिका ने छात्र की इतनी बुरी तरह पिटाई कर दी कि उसके कान का पर्दा ही खराब हो गया। घटना के बाद छात्र को कुछ भी सुनाई नहीं पड़ रहा है। मामला केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी से जुड़ा हुआ है।
दरअसल जिस बच्चे की शिक्षिका ने पिटाई की है, वह छात्र  सांसद मेनका गांधी के प्रतिनिधि और जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र सिंह उर्फ टोनी का बेटा है।
 
स्वाति नाम की शिक्षिका की पिटाई से छात्र के कान का पर्दा खराब हो गया है। बता दें कि सांसद प्रतिनिधि और जिला पंचायत सदस्य देवेन्द्र सिंह टोनी का पुत्र निखिल चैधरी शहर के बेनहर काॅलेज में कक्षा आठ का छात्र है।
आज स्कूल में शिक्षिका स्वाति यादव ने किसी बात को लेकर उसके थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने के बाद छात्र के कान से खून निकलने लगा। इसके बाद स्कूल प्रबंधन छात्र को लेकर डॉ. एके मित्रा के यहां गया, जहाँ उसका इलाज कराया गया।

 इसके बाद स्कूल प्रशासन छात्र को घर के दरवाजे पर छोड़कर चला गया। वही पीड़ित छात्र की मां का कहना है कि स्कूल का समय होने पर जब बेटा घर नहीं आया तो उनको चिंता हुई। उन्होंने स्कूल जाकर पता किया तो स्कूल प्रबंधन ने निखिल के घर जाने की बात कही।

छात्र ने परिजनों को बताई आपबीती

इसके बाद पीड़ित छात्र ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजनों ने सदर कोतवाली पुलिस को मामले की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।