बागी-बलिया के दामाद बने पवन सिंह, देखिये एक्सक्लूसिव वीडियो

एनटी न्यूज़ डेस्क/बलिया/अरविंद कश्यप 

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह बलिया की ज्योति सिंह के साथ परिणय सूत्र में बध गए. भोजपुरी स्टार पवन सिंह की यह दूसरी शादी है जिसे काफी गोपनीय रखा गया. शादी में दोनों पक्षों के कुछ ख़ास रिश्तेदार ही शामिल रहे.

पवन सिंह

बागी बलिया के दामाद बने पवन…

जिसके सुरों पर दुनिया थिरकने को मजबूर हो जाती है. जिसके अभिनय को देख लोग बेकाबू हो जाते है. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह ने बलिया की ज्योति सिंह के साथ  परिणय सूत्र में बध गए.

इरफान खान को इस दुर्लभ जानलेवा बीमारी से लड़ने के लिए आपकी जरुरत

बलिया जनपद के चितबड़ागावं के शंकर होटल में आयोजित इस शादी समारोह को पूरी तरीके से गोपनीय रखा गया. शादी में दोनों पक्षों के कुछ ख़ास रिश्तेदार ही शामिल हुए. शादी के दौरान सिंगर पवन सिंह कई बार मोबाइल कैमरों की चकाचौध से नाराज होते भी दिखे.

दरसल सिंगर पवन की ये दूसरी शादी है.   2008 में पवन का एल्बम लॉलीपॉप लागेलू काफी हिट रही थी, इसके अलावा सानिया मिर्जा के  नथुनिया गाना भी काफी पोपुलर रहा. बुलंदियों को छूने वाले पवन सिंह का वैवाहिक जीवन काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है.

‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस’ पर यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह का यह कदम महिलाओं के आत्मविश्वास को मजबूत करेगा

ऐसे में भोजपुरी स्टार पवन की दुल्हनिया ज्योति सिंह बलिया शहर के एक कालेज से ग्रजुऐशन कर रही है और उनके पिता रामबाबू इस शादी से बेहद खुश है.

पुराना रिश्ता नए रिश्ते में बदला…

वे हाल ही में भारतीय जनता पार्टी से भी जुड़े हैं. यह पवन की दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. पहली पत्नी की मौत के बाद पवन का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ा, इस सबको पवन सिंह ने अफवाह करार दिया.

यह भी पढ़े…

नये अंदाज में गोरखपुर की जनता से मिले पीएम मोदी और अमित शाह, वीडियो वायरल

सीएम योगी के बेबाक बोल, ‘मैं हिन्दू हूँ इसलिए ईद नहीं मनाता’

वीडियो : पहली बार नकलचियों के लिए एमजेपी रूहेलखंड विश्वविद्यालय ने उठाया यह कदम