Monday , 29 April 2024

फिल्म गुलाब जामुन मे फिर साथ दिखेगी ये जोड़ी

एनटी न्यूज़// डेस्क// लखनऊ-

बालीवुड के दीवानों के लिए एक अच्छी खबर है है क्यूकि बालीवुड की सबसे  मशहूर जोड़ी एश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन करीब आठ  साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयारी में है । आखिरी बार दोनों को रावण  फिल्म् मे साथ देखा गया था हालाकी इस फिल्म ने दर्शक के दिलो के दिलो पर कोई ख़ासी छाप नहीं छोड़ी,लेकिन  दर्शक दोनों को फिर साथ मे देखने के लिए काफी उत्साहित है ।

आठ साल के बाद करेंगे साथ मे काम-

गुलाब जामुन

खबरों की माने तो फैन्टम फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही है इस फिल्म का प्रॉडक्शन अनुराग कश्यप करेंगे जबकि निर्देशन के बारे मे अभी कोई खुलासा नही किया गया है । इस जोड़ी ने कई हिट फिल्मे देकर दर्शको के दिल मे एक अलग जगह बनाई है अब तक दोनों ने साथ मे कुल आठ फिल्मे की है जिनमे ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो , उमराओ जान, धूम 2,सरकार राज, गुरु, और रावण है,आपको बता दें की अभिषेक बच्चन ने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था इससे पहले इन्हे हाउसफुल 3 मे देखा गया था  वही उनकी पत्नी एश्वर्या राय बच्चन के पास कई ऑफर है हाल ही मे उन्हे अनिल कपूर ओर राज कुमार राव के साथ फन्ने खान मे देखा गया था ऐश अपने इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रही है ।

ऐश ने छोड़ी संजय लीला भंसाली की  फिल्म –

गुलाब जामुन

सुनने मे तो ये भी आ रहा है कि ऐश ने अभिषेक के साथ काम करने के लिए संजय लीला भंसाली का ऑफर भी ठुकरा दिया।  खबरों की माने तो  की ऐश अभिषेक का कैरियर बचाने के लिए ये सब कर रही है लेकिन ऐश का कहना है कि अभिषेक ने अपनी मर्ज़ी से फिल्मों से ब्रेक लिया था बक़ौल ऐश- मुझे लगता है कि हर इंसान को काम से छुट्टी लेकर खुद के लिए वक़्त निकालना ज़रूरी होता है वो सोचना चाहते थे की उन्हे आगे क्या करना है, अब देखना ये होगा की ये जोड़ी इस बार बड़े पर्दे पर क्या कर दिखती है

इन्हे भी पढ़ें-

बाराबंकी मे घाघरा का कहर,नांव पर कर रहे गुजारा

प्रधानमंत्री आवास योजना में जमकर हो रहा गोलमाल

पेंशन बहाली को लेकर तीन दिवसीय धरने पर शिक्षक

पेंशन बहाली को लेकर तीन दिवसीय धरने पर शिक्षक