राहुल और अखिलेश पर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बोला हमला

एनटी न्यूज़ डेस्क / मथुरा / बादल शर्मा

यूपी सरकार के कामकाज और जनता की समस्याओं को सुनने व उनके निदान करने के लिए सरकार गांव में  ग्राम स्वराज  अभियान के तहत चौपाल लगा कर जन समस्याओं के निदान के लिए ऊर्जा मंत्री और सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने मथुरा के  बल्देव विधान  सभा क्षेत्र के फरह ब्लाक के गांव सानोरा में आज चौपाल लगा कर किसानों की समस्याओं को सुना और उनके मौके पर ही निस्तारण के निर्देश, सम्बन्धित अधिकारियों को दिए.

जन समस्या सुनने पर ग्रामीणों में…

इस दौरान गांव वालों ने सरकार के पहली बार गांव में चौपाल लगा कर जन समस्याओं के सुनने के लिए जहां खुशी जताई वहीं ऊर्जा मंत्री के किसान के घर खाना खाने की सभी गांव वालो ने तारीफ की , इस दौरान ऊर्जा मंत्री श्री कांत शर्मा ने चौपाल पर मौजूद लोगों से कहा कि आपकी हर समस्या का निदान गांव सभा स्तर पर होगा और अगर यहां कोई परेशानी आती है तो ब्लॉक और तहसील स्तर पर आप अपनी समस्याओं को बता कर उनका निदान करवा सकते हैं.

क्या बताया ग्रामीणों को…

इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ निचले स्तर के लोगों को मिले यही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आदेश है. जिसके लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है ऊर्जा मंत्री ने आधा दर्जन के करीब केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी ग्रामीणों को दी, गांव को उन्नत शील बनाए जाने की भी बात कही, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान  खुद को कन्नौज से चुनाव लड़ाने और परिवाद बाद खत्म करने के  सवाल पर कहा कि सभी  विपक्ष का एकजुट होना इस बात का प्रतीक है कि वो खुद अपने दम पर नहीं लड़ सकते.

सपा करती है तोड़फोड़ की राजनीति और कांग्रेस…

अखिलेश के परिवारवाद के सवाल पर कहा कि सपा और कांग्रेस परिवारवाद  के प्रतीक हैं. इनके रहते हुए इनके दलों का कोई बाहर का व्यक्ति अध्यक्ष नहीं बन सकता, विपक्ष पर हमला करते हुए कहा जिस तरह से मोदी जी ने भ्रष्टाचार को खत्म किया है, उससे जो भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले भ्रष्टाचार के पोषक वह सभी राजनैकित पार्टियां स्वतः ही खत्म हो जाएंगी. सरकारी बंगला को अखिलेश के खाली करने के सवाल पर कहा कि अखिलेश ने पार्टी तोड़ कर अपने पिता का जिस तरह से अपमान किया है उसी तरह जनता के टैक्स के पैसे से लगे सामान को अपने घर ले जाकर और तोड़फोड़ करके जनता का अपमान किया है. अन्य पार्टियां तोड़फोड़ की राजनीति करती हैं. बीजेपी  जोड़ने का काम और सकारात्मक काम करती है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राहुल गांधी को क्या कहा श्रीकांत शर्मा ने देखिए वीडियो-

केंद्र सरकार का तेल के दामों को घटाने का रामबाण तरीका तैयार, जल्द घटेंगे दाम

सेना में निकली बम्पर वैकेंसी, भरे जाएंगे 57000 से अधिक पद

बिजली में हो रही बेेतहाशा कटौती, भाजपा के दावे फेल

घर में ही बुढ़िया ने सजा ली अपनी मौत की क़ब्र