Thursday , 16 May 2024

राज्यपाल की चिट्ठी के बाद अखिलेश ने दी सफाई, कहा टोंटी लैपटॉप से कीमती नहीं, बोले तो लगवा दूँ !

एनटी न्यूज़ डेस्क / लखनऊ / शिवम् बाजपेई

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपने पूर्व आवास पर तोड़-फोड़ पर उठ रहे सवालों पर चुप्पी तोड़ते हुए प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार पर जमकर निशाना साधा। इससे पहले हाल ही में उन्होने बंगले में हुई तोड़-फोड़ में बीजेपी सरकार का हाथ है ऐसा बयान दिया था। इसके बाद बुधवार को अखिलेश ने पीसी कर सफाई पेश की। आपको बताते चले कि मंगलवार को राज्यपाल राम नाईक ने इस दिशा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख, सरकारी संपत्ति को हानि पहुंचाने वालों पर कार्रवाई करने का आदेश दिया था।

बंगले के लिए हाहाकार…

उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्रियों के सरकारी बंगले खाली कर दिए हैं।  लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खाली किए बंगले को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल बंगला खाली करने के बाद जो तस्वीरें सामने आयी वह पूरे मामले में अखिलेश यादव पर आरोप लगाती दिखी।  बंगला खाली करने के बाद अखिलेश यादव पर तोड़फोड़ और क्षतिग्रस्त करने के आरोप लगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जी की प्रेसवार्ता

राष्ट्रीय अध्यक्ष जी की प्रेसवार्ता

Gepostet von Samajwadi Party am Dienstag, 12. Juni 2018

इस मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर सफाई दी, साथ ही योगी सरकार पर बदले की राजनीतिक आरोप लगाया। उन्होंने कहा, सरकार गिनती बताए, कितनी टोटी निकाली है, सारी की सारी हम वापस कर देंगे। बंगले में तोड़फोड़ को लेकर चल रहे विवाद पर अखिलेश यादव ने सफाई दी और बीजेपी सरकार को कठघरे में खड़ा किया।

जलन में किया ये काम…

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि जलन और नफरत की वजह से महज एक टोंटी के लिए उन्हें बदनाम किया जा रहा है। अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि अगर सरकार बिल दे, तो वो सभी टोंटियां अपने खर्चें पर लगवा देंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश ने टोंटी दिखाते हुए कहा कि एक लैपटॉप की कीमत से ज्यादा टोंटी की कीमत नहीं है।

मीडिया से पहले खुद क्यों पहुँच गए…

तोड़फोड़ की खबरों पर अखिलेश यादव ने कहा कि उनके द्वारा बंगला खाली करने के बाद सीएम योगी के ओएसडी अभिषेक और आईएएस अफसर मृत्युंजय नारायण वहां गए थे। मैं पूछना चाहता हूं कि वो क्या करने गए थे? ये लोग फोटोग्राफर लेकर गए थे।

अखिलेश ने कहा कि बंगले में वुडेन फ्लोरिंग के साथ ही तमाम चीजें अभी भी जस की तस हैं। ​एक टूटे हुए कोने की तस्वीर इस तरह से खींची गई कि लगे कि पूरा बंगला ही खराब कर दिया गया।

उन्नाव में सपा नेता कर रहा था ये अवैध काम, एसडीएम की छापेमारी में हुआ खुलासा

वायरल वीडियो : चंद लाइक और व्यू के लिए भयावह पिटाई

मैनपुरी में सड़क हादसा, 17 लोगों की दर्दनाक मौत