Monday , 20 May 2024

वायरल वीडियो : चंद लाइक और व्यू के लिए भयावह पिटाई

एनटी न्यूज़ डेस्क / मथुरा /  बादल शर्मा

आज एक बड़ा चिंतनीय विषय है कि व्यक्ति को खुली अभिव्यक्ति की आजादी देने वाले प्लेटफॉर्म सोशल मीडिया का दुरुप्रयोग कैसे रोका या कम किया जा सकता है, जहां हर रोज किसी कि निजता का हनन होता है या किसी की आबरू के साथ खेला जा रहा है। अपनी पब्लिसिटी, चंद लाइक, कुछ टिप्पणी और व्यू के लिए लोग कुछ ऐसे कृत्यों को अंजाम दे रहे है जिसकी कल्पना शायद इसे बनाने वाले ना की होगी।

मथुरा का वीडियो वायरल…

मथुरा थाना वृन्दावन कोतवाली के गोरा नगर इलाके के श्याम दास बंगाली पोशाक वाले ने अपने यहाँ काम करने वाले लड़के बाबू को जमकर पीटा। जबकि उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपनी मेहनताना के तीस हज़ार रूपये की मांग श्यामदास से कर दी। रुपए ना देते हुए श्यामदास ने बाबू को  लाठी डंडों से पीटा।

यह रहा वो वायरल वीडियो…

पीड़ित रहम की भीख मांगता रहा चीखता रहा लेकिन पीटने वालों का दिल नही पसीजा, उसके साथियों ने पीड़ित के हाथ पैर पकड़ रखे है , पीड़ित का आरोप है उसके मालिक मारपीट से मन नही भरा तो उसने मारपीट का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

हालांकि पीड़ित ने पुलिस से किसी भी तरीके की शिकायत करने से इनकार कर दिया।  इस बारें में जब एसपी सिटी श्रवण कुमार से बात की गयी तो उन्होंने बताया की हमने विडियो देखा है मामला लेनदेन का ज्ञात हुआ है। किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नही है इस मामले में  मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्नाव में सपा नेता कर रहा था ये अवैध काम, एसडीएम की छापेमारी में हुआ खुलासा

यहाँ नही है साफ नियत और सही विकास : जेई ले रहा मीटर लगवाने के पैसे

मैनपुरी में सड़क हादसा, 17 लोगों की दर्दनाक मौत