Thursday , 16 May 2024

उन्नाव में सपा नेता कर रहा था ये अवैध काम, एसडीएम की छापेमारी में हुआ खुलासा

एनटी न्यूज़ डेस्क / उन्नाव / शाबान मलिक

उन्नाव जनपद में पुरवा तहसील क्षेत्र के अंतर्गत दलीगढ़ी गांव में चल रही गेहूं की कालाबाजारी पर एसडीएम का जब हंटर चला चला तो आपाधापी मच गई. संलिप्त लोगों में हंगामा मचा हुआ है. अवैध रूप से चलाए जा रहे गेहूं के गोदाम में मुखबिर की सूचना पर उपजिलाधिकारी पुरवा ने तत्काल पुरवा कोतवाली पुलिस के साथ गोदाम पर छापेमारी कर दी.

गेहूं गोदाम के साथ हो रहा था यह भी…

एसडीएम की उक्त कार्रवाई से एक खुलासा और हुआ कि अवैध रूप से गेहूं की खरीददारी व भंडारण किया तो किया ही जा रहा था साथ ही इस गोदाम में एक आरओ प्लांट भी संचालित किया जा रहा था. आरओ के पानी का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया है और अवैध भण्डारण के लिए पुरवा एसडीएम ने गोदाम मालिक पर 79200 रुपये का जुर्माना भी लगाया.

कितना-कितना, क्या-क्या…

मामला पुरवा कोतवाली के अंतर्गत दलिगढ़ी गांव का है जहां तथाकथित सपा नेता इमरान खान के यहां अवैध रूप से आरओ प्लांट और गल्ला गोदाम की सूचना पर एसडीएम पुरवा ने पुरवा कोतवाली पुलिस के साथ छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुरवा एसडीएम ने बताया कि यहां छापेमारी के दौरान कुल 160 कुंतल गेहूं बरामद किया गया है, जो अवैध रूप से खरीदा और भंडारण किया गया था. चूंकि गोदाम के लिए लाइसेंस की आवश्यकता होती है लेकिन यह गोदाम बिना लाइसेंस के चल रहा था, इसलिए इमरान पर 79200  रुपये का जुर्माना लगाया गया और यहां लगे आरओ प्लांट के पानी का भी सैम्पल ले लिया गया है जांच के बाद यदि कमी पाई गई तो इसपर भी कार्रवाई की जायेगी.

संपादन: योगेश मिश्र

यह भी पढ़ें-

यहाँ नही है साफ नियत और सही विकास : जेई ले रहा मीटर लगवाने के पैसे

वायरल वीडियो : चंद लाइक और व्यू के लिए भयावह पिटाई

भावनाओं में बह जाता हूं: सुनील छेत्री