Wednesday , 15 May 2024

चौमुहां : कॉलोनी में गंदगी व जलभराव की समस्या से परेशान लोगो ने अधिशासी अधिकारी और चेयरमैन का किया घेराव 

एनटी न्यूज / चौमुहां / विक्रम सैनी

● कॉलोनी में गंदगी व जलभराव की समस्या से परेशान लोगो ने अधिशासी अधिकारी और चेयरमैन का किया घेराव

मथुरा /चौमुहां ,बुधवार को हाइवे किनारे स्थित गैस एजेन्सी के पीछे नई कॉलोनी में गदंगी और जल भराव की समस्या से जूझ रहें सैकड़ों लोग अपनी समस्या लेकर चौमुहां नगर पंचायत कार्यालय पहुचें । जहां इन सभी ने अधिशासी अधिकारी और चेयरमैन का घिराव कर नगर पंचायत प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया ।

 

उसके बाद नगर पंचायत अध्यक्ष और ईओ के नाम समस्या का समाधान जल्द कराएं जाने के लिए ज्ञापन सौप । साथ ही चेतावनी दी कि यदि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो कॉलोनी के सैकड़ों महिला और पुरुष नगर पंचायत कार्यालय पर आमरण अनशन करने को विवश होंगे । चौमुहां नई कॉलोनी निवासी हरीराम मास्टर ने बताया कि हाइवे किनारे बसी नई कॉलोनी में विगत कई वर्षों से जल भराव और गंदगी की समस्या बनी हुई है । मेन रास्ते पर जलभराव होने के कारण विगत दिनों एक बुजुर्ग फिसलकर गिर गया जिसकी कमर टूट गई बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

इसी जल भराव और कीचड़ की फिसलन में गिरने से एक महिला को भी अपनी जान गवानी पड़ी । शेर सिंह सैनी ने बताया कि कॉलोनी में व्याप्त गन्दगी और जलभराव की समस्या के सम्बंध में कई बार नगर पंचायत अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी को लिखित और मौखिक रूप से शिकायत कर चुके हैं लेकिन आज तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है । गन्दगी और जलभराव से उठने वाली बदबू लोगों को बीमार कर रही है । वही इस गन्दगी में पनपने वाले मच्छर आने वाली महामारी को आमंत्रित कर रहें हैं । कॉलोनी के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं ।

जब इस सम्बंध में अधिशासी अधिकारी राजेश चौधरी से बात की गई तो उन्होंने बजट न होने का रोना रोते हुए समस्या का समाधान कराएं जाने की बात कही । रामनिवास शर्मा,तेजपाल सैनी,खूबीराम सैनी,जमुना प्रसाद सैनी,डॉक्टर देवप्रकाश सैनी,अनिता सैनी,गंगा देवी सैनी,संजय गुप्ता, मनोज गुप्ता,रतनी सिंह,अशोक,इंद्रजीत,सरीफ,साधना देवी,टीटू शर्मा, राजू वघेल,खूबी यादव,रामबाबू यादव,विनोद बाबू अग्रवाल सहित सैकड़ों लोगों ने जिलाधिकारी से जल्द समस्या का समाधान कराएं जाने की मांग की है ।