कृषि कानून से देश के किसान होंगे खुशहाल

न्यूज़ टैंक्स / डेस्क

Kisan_bill
केन्द्र एंव प्रदेश सरकार की ओर से जनहित मे ढेर सारी योजनाओ का लाभ आप लोगो को सीधे मिल रहा है। मोदी और योगी जी की ओर से बहुत कुछ किया जा रहा है यदि कही गडबड है तो नीचे के लोग गडबड कर रहे है। यह बात नगर पंचायत रामनगर के पूर्व चेयरमैन रामशरण पाठक ने भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू दिवेदी के संयोजन मे आयोजित पंचमुखी हनुमान जी के मंदिर आयोजित कवि गोष्ठी एंव कम्बल वितरण समारोह मे मुख्य अतिथि के रुप मे व्यक्त की।उन्होने कहा कि ऐसे लोगो की सरकार पहचान कर रही है।


क्षेत्र मे अनवरत रुप से जनहित के कार्यो मे द्विवेदी की ओर से दशको से निभाई जा रही भागीदारी की जमकर सराहना की।किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष द्विवेदी ने शौचालय आवास रसोई गैस किसान सम्मान निधि सहित मोदी योजनाओ का बखान करते हुये भविष्य की योजनाओ की जानकारी दी। शहर और गांवो मे 2022 तक कोई बिना आवास के नही रहेगा। जो भी प्रतिशत का खे ल चल रहा है वह धान की खरीद से लेकर थाने कचहरी मे चलाया जा रहा है सरकार भी इसके विरुद्व है हम भी है आप ऐसी घटनाये आने पर उच्च स्तर पर और मुझे तथा स्थानीय प्रतिनिधि जी को सूचित करे सरकार उन्हे ठीक करेगी। कवि हरिहर दत्त पाण्डेय और प्रमोद कुमार पंकज ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया। इस मौके पर दो सैकडा से अधिक कम्बलो का वितरण किया गया। जिसमे अधिकतर महिलाये थी।

Kisan_bill
इस मौके पर प्रेम नरायन शुक्ल ने स्केच चित्र भेंट किया आशुतोष कुमार सोनी कभी रवि ओझा सतीश ओझा रामचरण पाठक पूर्व चेयरमैन रामनगर अशोक सिंह रामदेव कनौजिया बाबा विशंभर नाथ राजा शिवेश राजा बाबा रामखेलावन विसवेश मिश्र एम पी शुक्ल पंकज के साथ स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।