Wednesday , 15 May 2024

गोवर्धन : सिंह सी दहाड़ मार हिंदुत्व का जोश भर गए नरसिंहानंद सरस्वती

एनटी न्यूज / गोवर्धन / मनीष शर्मा

● सिंह सी दहाड़ मार हिंदुत्व का जोश भर गए नरसिंहानंद सरस्वती

● इस्लामिक जेहाद से मुकावले के लिये हिन्दुओ को 5 से 6 बच्चे पैदा करने का आह्वान किया

गोवर्धन: डासना देवी मंदिर के महंत हिन्दवादी यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा कि इस्लामिक  जेहादी दुनिया को मिटाना चाहते हैं। अगर भारत मे हिन्दू नही जागे तो 2029 मे मुस्लिम प्रधानमंत्री ही वनेगा।  वह भारत देश के संतों व हिन्दुओ को को जाग्रत करने के लिये भारत भ्रमण पर निकले हैं। डासना देवी मंदिर मे मुस्लिमो के प्रवेश पर रोक लगाने वाले यति नरसिंहानंद ने कहा जन्मभूमि, सोमनाथ , राम मंदिर सहित 40 हजार  मंदिर तोड़ने वाले मुस्लिम जेहादियो पर प्रत्येक मंदिर में प्रवेश पर प्रतिबंध होना चाहिये। कुछ ऐसे ही जोशीली वार्ता से गोवर्धन में हिंदुत्व की अलख जगा गए डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती।

बाइट – महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती

● गुरूवार दोपहर  यति नरसिंहानंद सरस्वती गोवर्धन के रमणरेती आश्रम पहुंचे। रमणरेती के महंत हरिओम महाराज और गिरिराज परिक्रमा संरक्षण संगठन के आनंद बाबा ने दुपट्टा और फूल माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने तलहटी पहुंच गिरिराजजी का दूध से अभिषेक कर विधि विधान से पूजा की।

फोटो – गिरिराजजी का दूध से अभिषेक करते यति नरसिंहानंद सरस्वती

● कार्ष्णि आश्रम मे पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहाकि सनातन धर्म की रक्षा होनी चाहिए और हमें मिटाने वाले मिटने चाहिए। अफगान और ईरान तक फैली सनातन संस्कृति का फिलहाल एक भी देश नहीं है। कोरोना महामारी से बच जाएंगे लेकिन इस्लाम नामक कैंसर से बचना मुश्किल है। उन्होंने करौना को कोई बीमारी न वता कर मास्क लगाने से भी इंकार करते हुये कहा कि लोग मास्क लगाने से मर रहे है। उन्होने कहाकि जब श्रीकृष्ण ने गोवर्धन पर्वत उठाया तो ब्रजवासियों ने भी लाठी डंडों से सहारा दिया था, ठीक इसी तरह योगी जी का साथ दें। सनातन धर्म की रक्षा के लिये हर  हिन्दू 5 से 6 बच्चे पैदा करें, वर्ना 20 साल बाद सरकार जेहादियों की होगी और हिंदुओं का कत्लेआम होगा। आह्वान किया कि हिन्दुओ को परशुराम की तरह शस्त्र उठाकर देश व धर्म को बचाना होगा। उन्होने लोगो से कहा कि नागरिक व हिन्दूवादी नेताओ की बातो मे न आवै।

फोटो : स्थानीय धर्माचार्यो के सम्मेलन मे मंचासीन यति नरसिंहानंद सरस्वति व अन्य संत

आनंद बाबा ने कहाकि हिंदुत्व की रक्षा को वह  यति नरसिंहानंद सरस्वती का हर कदम पर साथ देंगे। सौ करोड़ हिन्दू कवच बनकर उनके साथ खड़े रहेंगे। अध्यक्षता हरिओम महाराज ने की तथा सभी को प्रसाद खिलाया। इस मौके जंगलेश्वर महादेव मंदिर के महंत दीनबंधु शास्त्री ,  हरिद्वार से कृपानंद, गिरिराज संरक्षण समिति के अध्यक्ष आनंद बाबा, सुवेदानंद महाराज , बनवारी, कैप्टन हरिहर शर्मा,परमानंद महाराज, पूरन कौशिक, हरिओम शर्मा एडवोकेट, सियाराम शर्मा,ओम प्रकाश शर्मा, धीरज कौशिक , श्रेयस गुजराती , विवेक मुखिया , दीपक कौशिई , मौजूद थे ।